Thursday, September 19, 2024

राजस्थान में बच्ची के साथ 5 दिनों तक गैंगरेप, सात लोग गिरफ्तार

जयपुर। राजस्थान के राजसमंद जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां राजमंद जिले में सात आरोपियों ने 12 साल की मासूम बच्ची के साथ पांच दिन तक गैंगरेप किया। इसके बाद उसे लावरिस हालत में छोड़ दिया।

5 जनवरी को किया गुमशुदा होने का केस

घटना को लेकर बेटी के पिता ने उसके गुमशुदा होने का केस पांच जनवरी को केलवाड़ा थाने में दर्ज कराया था, अपनी शिकायत में उसने बताया कि, “मेरी 12 साल की बेटी चार जनवरी को घर से बाहर गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। काफी तलाश करने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल पाया है। पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू की थी, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया था। इधर 10 जनवरी को उदयपुर में एक शव मिलने की खबर के बाद जब पुलिस वहां पहुंची, तो उन्हें बच्ची का शव लावारिस हालत में मिला। जिसके बाद उसने अपने साथ गैंगरेप होने की बात को भी कबूला है।

घटना को लेकर पुलिस का बयान

मामले पर पुलिस ने बताया कि बच्ची किसी परिचित से मिलने के लिए चार जनवरी को उदयपुर गई थी। जहां पर एक ऑटो चलाने वाले ने उसे बहला- फुसलाकर अपने साथ धर्मशाला ले गया, जहां बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। धर्मशाला में दो दिन तक अलग-अलग लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया। धर्मशाला से निकलने के बाद उसे मावली ले जाया गया, जहां पर उसके साथ फिर दुष्कर्म किया गया।

फिलहाल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए, गैंगरेप करने वाले सभी सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए सभी आरोपी एक सरकारी बस के कंडक्टर बताए जा रहे है। पुलिस ने सभी आरोपियों को आठ दिन की रिमांड में लिया हुआ है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

Ad Image
Latest news
Related news