Tuesday, July 16, 2024

राजस्थान: ढाबे से पार्टी करके लौट रहे 4 दोस्तों की सड़क दुर्घटना में मौत, गाय को बचाने में हुआ हादसा

जयपुर। बीकानेर जयपुर रोड पर रायसर के पास ट्रक और कार की टक्कर में चार दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक चारों दोस्त तिलक नगर के रहने वाले थें। सभी हाईवे पर एक होटल से खाना खा कर लौट रहे थे तो रास्ते में हादसा हो गया और उनकी मौत हो गई। चारों मृतकों की बॉडी पीबीएम अस्पताल में रखी गई हैं।

ट्रक से जाकर टकराई कार

नेशनल हाईवे पर रायसर के पास चार दोस्त शिवराज सिंह, किशन सिंह, रामकरण सिंह एवं रतन जांगिड़ खाना खाने गए थें। देर रात वापस लौटने के क्रम में इनकी कार एक ट्रक से टकरा गई, जिससे सभी की मौत हो गई। हादसा रायसर के बिजली बोर्ड ऑफिस के पास हुआ। टक्कर इतनी जोरदार थीं कि कार पूरी तरह चिपक गई थी। राहगीरों ने किसी तरह इन चारों को गाड़ी से निकाल कर पीबीएम अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

गाय को बचाने में हुआ हादसा

बताया जा रहा हैं कि एक गाय को बचाने के चक्कर में कार और ट्रक का बैलेंस बिगड़ गया, जिससे दोनों में जोर की टक्कर हुई। हालांकि गाय भी इस हादसे में नहीं बच पाई। घटना के बाद नेशनल हाईवे पर जाम लग गया। एक तरफ ट्रक लगा हुआ था तो दूसरी तरफ कार। मौके पर बड़ी संख्या में लोग इक्कट्ठे हो गए थें। जबकि सामने में गाय भी मृत पड़ी हुई थीं। नापासर पुलिस ने दुर्घटनास्थल पहुंचकर वाहनों को सड़क से हटाया, जिसके बाद जाम खत्म हुआ।

Latest news
Related news