Tuesday, July 16, 2024

राजस्थान: स्कूली छात्रा को लेकर ट्रेन के आगे कूदा ऑटो ड्राइवर, कई टुकड़ों में बंटा शव

जयपुर। राजस्थान के अलवर के ढिगावड़ा रेलवे स्टेशन के पास गुरुवार की रात 2 बजे के करीब एक ऑटो ड्राइवर 11वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा को लेकर ट्रेन के सामने कूद गया। जिसमें दोनों की मौत हो गई। साबरमती एक्सप्रेस ट्रेन आ रही थी, जिसमें कटकर दोनों की मौत हो गई। शुक्रवार की सुबह रेलवे ट्रैक पर दोनों का शव कई टुकड़ों में बंटा हुआ मिला।

20 साल का था लड़का

जीआरपी के कांस्टेबल सतेंद्र ने घटना के बारे में बताया कि रात 3 बजे के करीब उन्हें पता चला कि किसी लड़का लड़की ने ट्रेन के सामने कटकर जान दे दी हैं। बताया जा रहा हैं कि लड़की की उम्र 18 वर्ष होगी, जबकि लड़का 20 वर्ष का होगा। लड़की 11वीं की छात्रा थी।

मामला प्रेम-प्रसंग का

लड़के की पहचान सानेतन गांव निवासी कमलदीप शर्मा के रूप में हुई है। 20 वर्षीय कमलदीप टैंपों चलाता था। मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है। दोनों ये यहां आकर सुसाइड कर लिया। रिपोर्ट के आधार पर आगे की जांच की जायेगी। दोनों के शव को परिजनों को सौंप दिया गया हैं। दोनों का परिवार खेती-बाड़ी का काम करते हैं।

मालूम हो कि कुछ वर्ष पहले कुछ इसी तरह की घटना जयपुर से आई थी। जिसमें खोनागोरियान इलाकें के गोनोर रोड पर देर रात युवक एवं युवती ने एक-दूसरे का हाथ थामकर ट्रेन के सामने छलांग लगा दी थी। दांतली फाटक के पास दोनों प्रेमी-युगल खड़े थें, ट्रेन के ड्राइवर ने हॉर्न बजाया लेकिन दोनों वहां से टस से मस नहीं हुए और एक दूसरे का हाथ थामे खड़े रहे। बाद में ट्रेन ने दोनों को अपने चपेट में ले लिया, जिसमें दोनों की मौत हो गई।

Latest news
Related news