Monday, September 16, 2024

लड़की से मिलने गए प्रेमी को बेहोश होने तक पीटा, फिर पिलाई पेशाब

जालौर: राजस्थान के जालोर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. जानकारी मिली है कि यहां एक लड़के को लड़की से मिलने पर गांव वालों ने अधमरा होने तक पिटा.

इसके बाद युवक को जबरदस्ती पेशाब पिलाया. घटना की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई. जिसने भी ये सुना वो सन्न रह गया. लोग सोच रहे हैं कि कोई इतना निर्दयी कैसे हो सकता है. क्या लोगों में प्रशासन का डर नहीं बचा है.

घटना राजस्थान के साचौर का बताया जा रहा है. यहां नेहरू कॉलोनी का रहने वाला युवक अपने पड़ोसी गांव की किसी लड़की से प्यार करता था.

लड़का रात में लड़की से मिलने उसके गांव चला गया. लेकिन लड़के को इस बात की भनक तक नहीं थी कि उसके साथ क्या होने वाला है. जैसे ही लड़का अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा लड़की के घर वालों ने उसे पकड़ लिया. परिवार वालों ने दोनों प्रेमी जोड़े को रंगे हाथों पकड़ लिया.

ऐसी खबर सामने आ रही है कि लड़की के घर वालों के साथ पूरे गांव वालों ने मिलकर कई घंटों तक लड़के की बेरहमी से पिटाई करते रहे. इसके साथ ही जब उनका मन इससे भी नहीं भरा तो उन्होंने लड़के को जबरन पेशाब पिलाया.

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित लड़का अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचा था. तभी लड़की के घरवालो ने उसे पकड़ लिया उसके बाद उन्होंने लड़के की जमकर पिटाई की.

गांव वालों ने युवक को पेड़ से बांधकर कई घंटों तक बेरहमी से पीटा.उनकी पिटाई से लड़का बेहोश हो गया. इससे बाद उन्होंने इंसानियत को शर्मसार करने वाली हरकत की. लड़की के घरवालो ने और उसके गांववालों ने मिलकर लड़के को पिशाब पिलाया.

घटना की जानकारी मिलने के बाद लड़के के घर वाले मौके पर पहुंचे. लड़के के घर वालों ने उसे छोड़ने के लिए हजारों मिन्नतें कीं. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. घटना स्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने मार-पिटाई को कैमरे में कैद कर लिया था.

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. हालांकि, पुलिस को इस संबंध में किसी भी तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है.

Ad Image
Latest news
Related news