Thursday, September 19, 2024

Rajasthan News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस सरकार को कहा असफल सरकार

अजेमर: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया अजमेर में एक छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन समारोह में पहुंचे थे. इस कार्यक्रम के दौरान पूनिया ने राजस्थान सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार राज्य में बेरोजगारों को रोजगार देने में असफल साबित हुई है. साथ ही राज्य में कानून व्यवस्था और गैंगवार की घटनाएं भी लगातार प्रदेश का माहौल खराब कर रही हैं. इसके साथ ही पूनिया ने पीएफआई को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा है.

दरअसल, सतीश पुनिया अजमेर के सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन करने आए थे. उन्होंने नई पैनल को शुभकामनाएं दी. साथ ही उन्होंने अपने संबोधन में पढ़े लिखे युवाओं को राजनीति में सक्रिय भूमिका निभाने का आह्वान किया. कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत में सतीश पूनिया ने राजस्थान सरकार पर जमकर तंज कसा.

उन्होंने कहा कि मौजूदा कांग्रेस सरकार राजस्थान में युवाओं को रोजगार देने में विफल साबित हुई है. उन्होंने कहा कि राज्य में होने वाली सारी परिक्षाओं के पेपर लीक होने के मामले सामने आ रहे हैं. सरकार द्वारा राज्यभर में ऐसा कोई भी कार्य नहीं किया गया जिससे युवाओं का विकास हो सके. पूनिया ने आगे कहा कि राज्यभर में स्किल डेवलपमेंट की योजनाओं का भी अभाव देखने को मिला है. इन सारे कारणों के चलते ही राज्य के युवाओं को आत्महत्या करनी पड़ रही है. राज्य में अबतक 5000 से अधिक युवाओं ने बेरोजगारी के कारण अपनी जान दे दी है. ये सारी चीजें सरकार की विफलता को उजागर करती हैं.

साथ ही पुनिया ने कहा कि आज प्रदेश में युवा अपराध की ओर बढ़ता जा रहा है. आज राज्य की ऐसी स्थिति हो गई है कि यहां गैंगवार और हत्या की घटनाएं राजस्थान में आम हो चली हैं. राज्य में महिलाओं पर भी लगातार अपराध बढ़ रहा है. इन सारे अपराधों के रोकथाम में सरकार पूरी तरीके से फेल है. उन्होंने सरकार पर तंज करते हुए आगे कहा कि उदयपुर में भी बजरंग दल के नेता की हत्या कर दी गई. इस हत्या के पीछे कमजोर कानून व्यवस्था और जांच में लापरवाही की बू आती है.

Ad Image
Latest news
Related news