Thursday, September 19, 2024

राजस्थान काग्रेंस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- केंद्र सरकार हर मामले में फेल

जयपुर : टोंक जिले के ललवाड़ी चौराहे पर विधायक प्रशांत बैरवा के नेतृत्व में प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का जयपुर से कोटा जाते वक्त गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया. इस कार्यक्रम के दौरान इन नेताओं को सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने माला और साफा पहनाकर स्वागत किया. वहीं, बताया जा रहा है कि विधायक प्रशांत बैरवा ने गुलदस्ता भेंट कर और सूत की माला पहनाकर स्वागत किया.

बीजेपी सरकार विफल साबित हुई है

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मीडिया से बातचीत के जरिए केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सरकार पूरी तरह विफल साबित हुई है. सरकार द्वारा लगातार महंगाई में बढ़ोतरी की जा रहा है. सरकार की इन नीतियों से आमलोगों को बहुत कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. साथ ही इससे देश वासियों में बुरा संदेश जा रहा है. गोविंद सिंह डोटासरा ने आगे कहा कि युवाओं के साथ भी केंद्र सरकार ने धोखा किया है. देश में बेरोजगारी लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं देश के युवाओं को रोजगार देने में केंद्र सरकार पूरी तरह विफल साबित हुई है. साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बारे में बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से पूरे देश में एकता का संदेश आया है.

कांग्रेस के सारे कार्यकर्ता एक हैं

प्रदेश अध्यक्ष ने आगे कहा कि राज्य सरकार आमजन के साथ खड़ी है. राजस्थान सरकार द्वारा हमेशा प्रदेश के लोगों के लिए अच्छा काम किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता एक है. कांग्रेस में हमेशा से एकजुटता रहा है और अब भी कायम है. साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा लगातार ये प्रचार किया जाता है कि भाजपा एक है लेकिन हकीकत ये है कि राजस्थान में भाजपा के नेता अलग-अलग हैं. आने वाले दिनों में कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता एकजुटता से चुनाव लड़ेगा. वहीं मीडिया से बातचीत में प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा के माध्यम से प्रदेश भर में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. काग्रेस को लगातार प्रदेश की जनता का सहयोग मिल रहा है. राजस्थान के सभी कार्यकर्ता एक हैं.

Ad Image
Latest news
Related news