Thursday, September 19, 2024

चार साल डेट करने के बाद आज कियारा बनेंगी सिद्धार्थ की दुल्हनिया

जैसलमेर: फिल्मी दुनिया की क्यूट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी आज शादी की बंधन में बंधने वाले हैं. बता दें कि कियारा सिद्धार्थ एक लंबे समय से एक-दूसरे को डेट करते आ रहे हैं. सिद्धार्थ कियारा की ये शादी राजस्थान की जैसलमेर में होने वाली है. फैंस की नजर लगातार अपने फेवरेट स्टार की शादी पर बनी हुई है. बॉलीवुड कपल की ये शादी बेहद खास और बेहद शाही होने वाली है.

चार साल से डेट कर रहे थे एक दूसरे को

बता दें कि सिद्धार्थ कियारा एक दूसरे को करीब 4 साल से डेट कर रहे हैं. 4 सालों के लंबे इंजार के बाद आज ये बॉलीवुड कपल दांपत्य जीवन में बंधने जा रहा है. सिद्धार्थ कियारा की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में होने वाली है. इस शादी में काफी आलीशान इंतजाम किए गए हैं. बता दें कि शादी के मेहंदी, हल्दी और संगीत फंक्शन पूरे हो चुके हैं. इस शाही शादी में मेहमानों के लिए खास इंतजाम किए गए हैं. मेहमानों को किसी भी प्रकार की दिक्कत न हो इसके लिए हर मेहमान के लिए एक पर्सनल अटेंडेंट रखा गया है. साथ ही उनकी खातिरदारी के लिए वेन्यू पर स्विमिंग पूल से लेकर ऊंट की सवारी और स्पा तक की व्यवस्था की गई है.

कियारा देंगी स्पेशल परफॉर्मेंस

बता दें कि इस शादी को ग्रेंड बनाने के लिए तरह-तरह के इंतजाम किए गए हैं. इस शादी में 10 देशों की करीब 100 डिशेज शामिल होंगी. मेहमानों को शादी में अमेरिकन और थाई फूड के साथ-साथ पंजाब और गुजरात का देशी स्वाद भी चखने को मिलेगा. साथ ही इस शादी में करीब 30 से ज्यादा देशों में अपनी धुन से सबको नचा देने वाले डीजे गणेश भी शामिल होंगे. बता दें कि इससे पहले डीजे गणेश ने अली फजल और रिचा चड्डा की शादी में अपने डीजे का जलवा दिखा चुके हैं. साथ ही ऐसी जानकारियां भी सामने आ रही हैं कि अपनी शादी में कियारा आडवाणी अपने भाई, अपनी बहन और अपने जीजा के साथ एक स्पेशल परफॉर्मेंस देने वाली हैं.

Ad Image
Latest news
Related news