Saturday, September 7, 2024

शादी की बंधन में बंधने वाली है, स्मृति ईरानी की सौतेली बेटी

जयपुर: Smriti Irani Daughter Wedding राजस्थान में एक और रॉयल वेडिंग होने वाली है. जहां एक ओर राजस्थान के ही सूर्यगढ़ में कियारा आडवाणी और सिद्दार्थ मल्होत्रा शादी के बंधन में बंध गए. वहीं, एक और शाही शादी की खबर सामने आ रही है. दरअसल, नागौर के खींवसर में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शेनेल ईरानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. शेनेल की शादी अर्जुन भल्ला से 8 फरवरी को नागौर के खींवसर फोर्ट में होने जा रही है. बता दें कि इसी फोर्ट में पिछले साल अर्जुन ने शेनेल को प्रपोज किया था.

जानकारी के अनुसार रॉयल वेडिंग के लिए पूरा परिवार खींवसर फोर्ट में जुट गया है. मंगलवार शाम को मेंहंदी और संगीत का कार्यक्रम है. 8 फरवरी को दोनों की शादी होनी है. हालांकि मिली जानकारियों के अनुसार खींवसर फोर्ट 9 फरवरी तक बुक है. बता दें कि स्मृति ईरानी ने इस शादी को बेहद ही प्राइवेट रखा है. साथ ही शादी में भी सिर्फ बेहद करीबी लोगों को न्यौता दिया गया है. फिलहाल किसी भी वीवीआई की शामिल होने की सूचना नहीं है.

कौन हैं अर्जुन भल्ला

शेनेल के पति बनने वाले अर्जुन भल्ला का टोरंटो, कनाडा के पले बढ़े हैं. अर्जुन अपने परिवार के साथ कनाडा ही रहते हैं. उन्होंने कनाडा के सेंट रोबर्ट कैथॉलिक हाई स्कूल से पढ़ाई की है. साथ ही उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ लेईसेस्टर से एलएलबी की है. अर्जुन ने वर्ष 2014 में कनाडा में अकाउंट मैनेजर के तौर पर काम भी किया है. साथ ही अर्जुन कुछ कंपनियों में लीगल इंटर्न के रूप में भी काम कर चुके हैं. जानकारियों के अनुसार अर्जुन फिलहाल लंदन से एमबीए कर रहे हैं.

जुबिन ईरानी की दूसरी पत्नी हैं स्मृति ईरानी

आपको बता दें कि स्मृति ईरानी की जुबिन ईरानी से दूसरी शादी है. शेनेल जुबिन ईरानी की पहली पत्नी मोना ईरानी की बेटी हैं. स्मृति ईरानी और जुबिन ईरानी के दो बच्चे हैं जिनका नाम जोर ईरानी और जोइश ईरानी है. बता दें कि शेनेल ईरानी ने भी लॉ की पढाई की है. उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई मुंबई में ही रहकर की है. मुंबई के बाद शेनेल हायर स्टडीज के लिए यूएसए चली गई थीं. उन्होंने जॉर्ज टाउन यूनिवर्सिटी से लॉ की पढाई की है.

2021 में अर्जुन ने किया प्रपोज

बता दें कि साल 2021 में अर्जुन ने शेनेल ईरानी को प्रपोज किया था. स्मृति ईरानी भी इस बात की जानकारी देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाली थी. साथ ही उन्होंने अपने इंस्टा पर लिखा था कि ‘अर्जुन भल्ला अब हमारे दिल में बसते हैं. हमारे परिवार में आपका स्वागत है. साथ ही उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा था कि ‘आपको एक ससुर के रूप में एक पागल आदमी से निपटना होगा और इससे भी बुरा… एक सास के लिए आपको मैं मिल रही हूं. (आपको ऑफिशियली इसकी वार्निंग दे दी गई है. ) भगवान भला करें. ‘

Ad Image
Latest news
Related news