Monday, September 16, 2024

सलमान खान से अजमेर में ठगी, बाबा ने लिए सोने, पैसे और चैन

जयपुर: अजमेर से एक चौंका देने वाला मामला सामने आ रहा है. अजमेर के क्लॉक टावर थाने में तांत्रिक बनकर युवक के साथ सोने की चेन अंगूठी और 35 हजार रुपए की ठगी की घटना सामने आई है.

बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस संबंध में पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. सब इंस्पेक्टर मेवाराम ने जानकारी देते हुए कहा कि आज शहर के अंदर कोट का निवासी सलमान खान तड़के सुबह शिकायत दर्ज कराने के लिए थाने पहुंचा.

सलमान ने बताया कि उसने बीते दिनों दिल्ली के रहने वाले एक बाबा से दुकान पर संपर्क हुआ था. उस बाबा ने उसके साथ ठगी की घटना को अंजाम दिया. सलमान की शिकायत पर थाने में शिकायत दर्ज कर लिया गया है.

बताया जा रहा है कि यह बाबा संचेती धर्मशाला में किराए पर रहा करता था. आरोपी बाबा जहां रहता था उसके पास ही स्टेशन रोड के सामने पीड़ित सलमान खान की दुकान थी. इसी दौरान दोनों संपर्क में आए. इसके बाद दिल्ली के रहने वाले परवेज आलम तांत्रिक बाबा ने सलमान के ऊपर भूत प्रेत का साया बताते हुए ठगी की वारदात को अंजाम दिया.

बाबा ने इस साए से निकलने के लिए तंत्र विद्या करने की बात कही. बाबा ने अपनी बातों से सलमान को विश्वास में लेते हुए उससे 35000 की नकदी और सोने की चैन के साथ ही उसकी अंगूठी भी ले ली .

सलमान से ठगी करने के बाद इधर बाबा रफूचक्कर हो गया. वहीं सलमान की परेशानियां कम होने की नाम नहीं ले रही थी. सलमान के साथ कारनामा करने के बाद आरोपी बाबा वहां से फरार हो गया.

पीड़ित सलमान खान की शिकायत पर क्लॉक टावर थाना पुलिस ने तांत्रिक प्रवेज आलम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए अपनी जांच शुरू कर दी है.

Ad Image
Latest news
Related news