Thursday, September 19, 2024

राजस्थान की मशहूर इवेंट एंकर का सड़क दुर्घटना में मौत

जोधपुर: जोधपुर की बेटी और राजस्थान की मशहूर एंकर अंकिता शर्मा अब इस दुनिया में नहीं रहीं. काफी संघर्ष कर इस मुकाम पर पहुंची अंकिता शर्मा एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गईं. सड़क दुर्घटना इतनी भीषण थी कि अंकिता शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई. साथ ही उनकी फॉर्च्यूनर गाड़ी के चालक इमरान की उपचार के दौरान मौत हो गई.

कार के उड़ गए परखच्चे

ये सड़क दुर्घटना इतनी गंभीर थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. बताया जा रहा है कि एंकर अंकिता ने हादसे से कुछ घंटे पहले ही पाली के रणकपुर में एक मैरिज इवेंट को होस्ट किया था. मैरिज इवेंट अटेंड कर उसी दिन देर रात 1 बजे वो अपनी निजी गाड़ी से बीकानेर के लिए रवाना हो गई थीं. साथ ही उन्होंने रवाना होते-होते इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखी थी- नेक्स्ट डेस्टिनेशन रणकपुर टू बीकानेर. बताया जा रहा है कि बीकानेर में अंकिता को एक वेडिंग इवेंट होस्ट करना था.

मौके पर मौत

मिली जानकारी के अनुसार इवेंट में पहुंचने से पहले ही करीब 5 बजे सुबह में जोधपुर-नागौर नेशनल हाईवे-62 पर खींवसर के पास उनकी फॉर्च्यूनर सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गई. हादसे में अंकिता और उनकी ड्राइवर की मौत हो गई.

पति बैंक में करते हैं काम

कहा जा रहा है कि ये हादसा ओवरटेक करने की कोशिश में हुआ. इस दौरान सामने से आ रहे ट्रक से फॉर्च्यूनर सीधे भिड़ गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि अंकिता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि ड्राइवर इमरान ने इलाज के दौरान खींवसर सीएचसी में दुनिया छोड़ दिया. दोनों जोधपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. पुलिस ने दोनों के शव खींवसर अस्पताल की मॉर्च्यूरी में रखवाए. पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए. बताया जा रहा है कि अंकिता के पति कुलदीप शर्मा बैंक में सर्विस करते हैं. अंकिता का 14 साल का बेटा भी है.

Ad Image
Latest news
Related news