Monday, September 16, 2024

पिस्टल के साथ एटीएम उखाड़ने आए थे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अलवर: अलवर में सब इंस्पेक्टर पुखराज मीणा ने जानकारी दी कि 6 फरवरी को रात्रि करीब दस बजे उन्हें ये सूचना मिली की चार-पांच लोग संदिग्ध अवस्था में गाजुका नदी के आस-पास कार में घूम रहे हैं. पुलिस को किसी ने यह शक जाहिर किया कि ये लोग किसी वारदात को अंजाम देने के फिराक में हैं. मिली जानकारी के आधार पर अलवर में एसआई विजयसिंह के साथ मौके पर पहुंचे और कार में बैठे व्यक्तियों से पूछताछ की गई. पुलिस ने शक के आधार पर गाड़ी की तलाशी ली. पुलिस की तलाशी में गाड़ी में एक काला बड़ा बैग मिला.

पुलिस द्वारा जब्त की गई बैग से जैमर मशीन, एक लेनोवो का लैपटॉप, एक गेती, एक दराती, एक आरी, एक रस्सी व एक सबल मिला. पुलिस ने जब पांचों व्यक्तियों की तलाशी ली तो ड्राइवर के पास से एक 32 बोर की लोडेड चार जिंदा कारतूस के साथ रिवाल्वर मिली. साथ ही बाकी के 4 लोगों के पास से 8 जिंदा कारतूस मिले.

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम पता बताया. पुलिस द्वारा पूछने पर ड्राइवर ने अपना नाम इंद्रपाल जाट बताया. इसने अपना घर हरियाणा के निमाना बताया. दूसरे आरोपी ने अपना नाम हकमूदीन उम्र 34 साल बताया है. वह पुनहाना का निवासी है. बताया जा रहा है आरोपियों को पकड़ने के बाद पुलिस अब एक्शन मोड में है.

इनके अलावा सोयाब जिसकी उम्र 29 साल है. वह पहाड़ी भरतपुर का निवासी बताया गया है. इसके अलावा एक आरोपी का नाम विजय सिंह सैनी बताया जा रहा है. इसकी उम्र 35 साल बताई जा रही है. आरोपी विजय बुडली सीकरी का निवासी बताया जा रहा है. इसके साथ ही एक आरोपी की उम्र 23 साल नाम तारीफच बताई जा रही है. ये आरोपी झज्जर सीकरी का निवासी बताया जा रहा है.

अलवर में अपराधियों ने बताया कि वह कटोरी वाला तिबारा पर एटीएम उखाड़ने की उम्मीद से आए हुए थे. फिलहाल, पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर पीसी रिमांड पर ले लिया है. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

Ad Image
Latest news
Related news