Saturday, September 7, 2024

राजस्थान पहुंचे भूपेंद्र पटेल, उमिया माता से राजस्थान वासियों के लिए मांगी दुआ

जयपुर: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के चितरी कस्बे में पहुंचने पर आयोजन समिति के सदस्य एवं एनआरआई रमेश चंद्र पाटीदार सहित पाटीदार समाज की ओर से गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल का स्वागत किया गया. तलवार और सिंह की प्रतिमा भेंट कर पाटीदार समाज के लोगों ने भूपेंद्र पटेल का सम्मान किया. स्वागत के बाद सीएम भूपेंद्र पटेल ने नव प्रतिष्ठित उमिया माता का दर्शन कर पूजा-अर्चना की वहीं हवन में आहुतियां देते हुए देश में खुशहाली की कामना की.

इस मौके पर आयोजित धर्म सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने कहां कि पाटीदार समाज ने अपनी विकास के साथ-साथ अन्य समाजों को भी आगे बढ़ाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि ये मेरा सौभाग्य है कि राजस्थान में मां उमियां के बने पहले मंदिर के दर्शन मिले. साथ ही सीएम ने पाटीदार समाज मेहनत करके आगे बढ़ा है इसलिए वह दूसरों की तकलीफ़ को समझता है.

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि पाटीदार समाज बिना फल की चिंता किए बगैर काम किया है इसलिए वह आज आगे बढ़ रहा है. वहीं मौके पर मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कहा कि पीएम मोदी के कार्यकाल में देश और दुनिया में भारत का गौरव बढ़ा है. प्रधानमंत्री मोदी ने वर्ष 2008 में कच्छ रण महोत्सव की शुरुआत के समय कहा था कि यहाँ एक समय मे देश और दुनिया एकत्र होगी.

इस साल गुजरात के कच्छ में जी 20 समीट का आयोजन होने वाला है. पीएम नरेंद्र मोदी का मंत्र है सबका साथ सबका विकास. इसी काम में भारतीय जनता पार्टी के पूरे कार्यकर्ता जुटे हुए हैं. साथ ही भूपेश बघेल ने कहा कि आज इस क्षेत्र में शक्ति की स्थापना हुई है, जहां शक्ति की स्थापना होती है वहां कोई कमी नहीं रहती. आज मैं यही दुआ करूंगा कि राजस्थान का हर व्यक्ति समृद्ध हो. राजस्थान भी विकास की राह में आगे बढ़ें.

Ad Image
Latest news
Related news