Monday, September 16, 2024

स्कूटी सवार तीन छात्रों को कार ने कुचला, एक की हालत गंभीर

जयपुर: राजस्थान के झालावाड़ जिले में देर रात एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी. हादसे में स्कूटी सवार तीन छात्र गंभीर रुप से घायल हो गए. घायल छात्रों का इलाज जिला अस्पताल में कराया गया है. बताया जा रहा है कि घायल छात्रों में से एक छात्र की हालत ज्यादा गंभीर होने पर उसे कोटा रेफर किया गया है.

इस घटना की जानकारी देते हुए झालरापाटन थाना पुलिस ने बताया कि घटना शुक्रवार देर रात करीब 10:30 बजे की है. बताया जा रहा है कि ये दोस्त झालावाड़ के एक रेस्टोरेंट से खाना खाकर अपने घर लौट रहे थे. तभी स्कूटी सवार झालरापाटन निवासी तीन छात्र कृष, आदित्य और अभिनंदन के स्कूटी को सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. इस घटना में स्कूटी के परखच्चे उड़ गए. तीनों छात्र गंभीर रुप से घायल हो गए हैं.

बताया जा रहा है कि मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने एक निजी वाहन की मदद से घायल छात्रों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जिला अस्पताल में कृष की हालत बिगड़ने पर उसे आगे की उपचार के लिए कोटा रेफर कर दिया गया. बाकी के दो छात्रों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. उधर बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद कार चालक भी गाड़ी को मौके पर छोड़कर फरार हो गया.

प्रत्यक्षद्रशियों के मुताबिक कार अपनी लाइन में तेज रफ्तार से जा रही थी, लेकिन स्कूटी सवार छात्र गलत लाइन पर चल रहे थे. ऐसे में कार और स्कूटी की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. पुलिस कार का नंबर दर्ज कर मामले में आगे की कार्रवाई के लिए जांच शुरू कर दी है.

Ad Image
Latest news
Related news