Monday, September 16, 2024

वेलेंटाइन वीक में शादी करने जा रहा है राजस्थान का अधिकारी

जयपुर: प्यार करने का कोई महीना, साल या सप्ताह प्यार तो यूं ही हो जाता है, हालांकि फरवरी महीने को प्यार का महीना कहा गया है. इस महीने के पहले सप्ताह में पूरी दुनिया वैलेंटाइन वीक मनाती है. 7 से 14 फरवरी तक वैलेंटाइन वीक मनाया जाता है. इस दौरान कपल्स अपने प्यार का इजहार अलग-अलग तरीके से करते हैं.

फरवरी महीने के ये सात दिन तक हर कोई इसे खास बनाने में जुटा रहता है. इसी के चलते आज हम आपको जयपुर के एक ऐसे कपल की कहानी बताने वाले हैं, जो एक न्यायिक अधिकारी हैं. वे इस प्यार के सप्ताह को और खास बनाने के लिए अपनी शादी रचाने जा रहे हैं.

13 फरवरी को होगी सगाई

फरवरी की 7 तारीख से लेकर 14 तारीख तक का पल कपल्स के लिए बेहद ही खास रहता है. अपने जीवन के इस पल को और खास बनाने के लिए राजस्थान न्यायिक सेवा के अधिकारी रणवीर चौधरी 13 फरवरी को सगाई करने जा रहे हैं. सरकारी अधिकारी अपनी होने वाली पत्नी के साथ शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं.

घरवालों की रजामंदी से हो रही शादी

राजस्थान न्यायिक सेवा के अधिकारी रणवीर चौधरी के पिता रामस्वरूप चौधरी BSNL से रिटायर्ड अधिकारी हैं. अपने बेटे के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि आज के समय में जहां बच्चे अपनी पंसद से शादी करते हैं, लेकिन एक न्यायिक अधिकारी होते हुए भी रणबीर अपने मम्मी-पापा की मर्जी से शादी करने जा रहे हैं, जो आजकल के बच्चों को सीखना चाहिए.

17 फरवरी को होगी शादी

राजस्थान न्यायिक सेवा के अधिकारी रणवीर चौधरी चित्तौड़गढ़ जिले में बतौर न्यायिक अधिकारी कार्यरत हैं. रणवीर चौधरी की होने वाली पत्नी जयपुर जिले के शाहपुरा की रहनेवाली हैं, जिनका नाम अंजुलिका है. बता दें कि यह कपल 13 फरवरी को सगाई करने जा रहा है और इसके बाद 17 फरवरी को दोनों पति पत्नी हो जाएंगे.

Ad Image
Latest news
Related news