Monday, September 16, 2024

सरकारी व्यवस्था से ऊब कर नग्न हुई महिला, 2 साल से अधिकारी….

जयपुर: जयपुर के पॉश एरिया और सबसे व्यस्ततम सड़कों में से एक जेएलएन रोड पर एक ऐसी घटना घटित हुई कि वहां से जितने लोग गुजरे उनकी आंखें फटी की फटी रह गई. शहर के सबसे व्यस्ततम सड़कों में से एक जेएलएन रोड स्थित एसएमएस मेडिकल कॉलेज के सामने एक महिला अपने सारे कपड़े उतार कर बैठ गई. सड़क के बीचों-बीच निर्वस्त्र महिला को देखकर वहां से जा रहे सारे लोगों के होश उड़ गए. लोगों को समझ ही नहीं आ रहा था कि आखिर यह माजरा क्या है. राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

महिला हो गई उग्र

लोगों की सूचना पर स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम ने जब महिला को काबू करना चाहा तो वो उग्र हो गई. महिला का सड़क पर खुलेआम निर्वस्त्र होकर हंगामा करने पर पुलिस के हाथ पांव फूलने लगे, लेकिन टीम के साथ मौजूद महिला कांस्टेबलों की सूझबूझ के चलते उसपर काबू पाया गया. बड़ी ही जद्दोजहद के बाद महिला को कंबल में लपेट कर एसएमएस अस्पताल थाने लाया गया. उसके बाद काफी मुश्किल के बाद महिला को कपड़े पहनाएं गए.

परेशान है महिला

मिली जानकारी के अनुसार महिला एक एएनएम है, जिसे साल 2020 में APO (Awaiting Posting Order)कर दिया गया था. किसी भी नई जगह पर पदस्थापित की प्रतीक्षा की अवधि को एपीओ कहा जाता है. पहले ये 30 दिनों का हुआ करता था, लेकिन बाद में इसे घटाकर 10 दिन का कर दिया गया. महिला ने बताया कि उसे एपीओ करने के बाद आगे की कोई कार्रवाई पूरी नहीं की गई. महिला ने कितनी बार आला अधिकारियों को अपने इस परेशानी के बारे में अवगत कराया, लेकिन किसी ने उसकी सुध नहीं ली, जिसके बाद तंग आकर महिला ने यह कदम उठाया.

पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दें कि महिला पेशे से एएनएम है. पुलिस ने महिला को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस महिला से पूछताछ कर मामले की तहकीकात कर रही है. मामले में एसएमएस अस्पताल थानाधिकारी ने बताया कि जानकारी मिलने पर टीम मौके पर पहुंची और महिला को गिरफ्तार किया. फिलहार महिला से आगे की कार्रवाई के लिए जानकारी जुटाई जा रही है.

Ad Image
Latest news
Related news