Monday, September 16, 2024

राजस्थान: क्या बढ़ेंगी विकास मालू की मुश्किलें, जानिए सतीश कौशिक की मौत का कनेक्शन

जयपुर। सतीश चंद्र कौशिक एक उम्दा कलाकार थे. कौशिक का निधन 9 मार्च को हुआ था उनकी मौत के बाद अब बिज़नेसमैन विकास मालू सुर्खियों में हैं. दरअसल पूर्व कलाकार सतीश कौशिक के डेथ कनेक्शन को बिज़नेसमैन विकास मालू से जोड़ा जा रहा है.

सतीश कौशिक की मौत का कनेक्शन

दरअसल पूर्व कलाकार एवं डायरेक्टर सतीश कौशिक का 9 मार्च को निधन हो गया जिसके बाद बिज़नेसमैन विकास मालू सुर्ख़ियों में है. सरदारशहर के उद्योगपति कुबेर गुटखा ग्रुप के मालिक विकास हर साल होली के अवसर पर सरदारशहर में रंगारंग कार्यक्रम आयोजित करवाते रहे हैं और वर्ष 2019 से सतीश कौशिक लगातार यहां आते रहे हैं लेकिन विकास मालू ने इस साल होली सरदारशहर में तो खेली मगर देर रात वो दिल्ली के लिए रवाना होकर अपने फार्महाउस चले गए. बिज़नेसमैन विकास के फार्महाउस पर कुछ लोगों के साथ होली की पार्टी हुई. इस पार्टी में सतीश कौशिक भी उपस्थित थे. बता दें कि पार्टी की रात को उनकी तबियत ख़राब हो गई जिसके बाद उनकी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक होली पर देर रात पार्टी के जश्न के बाद कलाकार सतीश कौशिक को सीने में दर्द शुरू हुआ जिसके उपरांत फार्महाउस से गुरुग्राम ले जाते वक़्त उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार विकास एक रेप केस में फ़रार है.

कैसे हुई मौत

जानकारी के मुताबिक दिल का दौरा पड़ने की वजह से 09 मार्च 2023 को गुरुग्राम में उनका निधन हो गया था। एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट करके उनकी मृत्यु खबर की घोषणा की. अभी तक हार्ट अटैक को मौत की वजह बताया जा रहा है लेकिन पुलिस इस पर जांच- पड़ताल कर रही हैं.

कौन थे सतीश कौशिक

सतीश कौशिक भारत सिनेमा के जानें माने कलाकार थे, जिन्होंने सिनमा जगत में 100 से भी अधिक फिल्मे की. आपको बता दें कि उनका जन्म 13 अप्रैल 1956 को महेंद्रगढ़, हरियाणा में हुआ था। उन्होंने 1972 में किरोड़ीमल कॉलेज, दिल्ली विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन कम्पलीट किया था. कौशिक राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय और भारतीय फिल्म और टेलिविज़न संस्थान के पूर्व छात्र थे। सतीश कौशिक न सिर्फ कलाकार थे बल्कि उन्होंने अपने जीवन काल में डायरेक्टर की भी भूमिका निभाई। उनकी उम्दा कलाकारी के लिए कई पुरस्कार भी मिले थे.

Ad Image
Latest news
Related news