Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: महिला कांग्रेस विधायक ने सीएम अशोक गहलोत को दी चेतावनी, कहा – मांगें पूरी नहीं हुईं तो….

जयपुर। प्रदेश के विधानसभा में स्वायत्त शासन विभाग की अनुदान मांगों पर चर्चा के दौरान कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा मंत्री शांति धारीवाल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए अपनी मांगो को उनके सामने रखा और उन्हें चेतावनी भी दी.

विधायक ने सीएम पर कसा तंज

आपको बता दें कि राजस्‍थान विधानसभा में स्वायत्त शासन विभाग की अनुदान मांगों पर चर्चा के दौरान कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा मंत्री शांति धारीवाल पर जमकर बरसीं. विधायक दिव्या ने कहा कि कैबिनेट मंत्री शांति धारीवाल ने राजनीतिक दुर्भावना के चलते उनके विधानसभा क्षेत्र ओसिंया की 44 सड़कों को अचानक रद्द करवा दिया. उन्होंने कहा- मेरे साथ यह दुर्भावना शायद इसलिए निकाली गई, क्योंकि मैंने पिछले दो दिनों में मीणा समाज के कद्दावर नेता को आतंकी कहने और वीरांगना मंजू जाट पर महिला विरोधी टिप्पणी करने का विरोध किया था. उन्होंने आगे कहा कि नहीं तो जिन सड़कों की स्वीकृति का काम पिछले कई महीने से चल रहा था, वह अचानक कैसे रद्द कर दिया गया. इस दौरान उन्होंने सीएम अशोक गहलोत से इसकी स्वीकृति मांगी।

सीएम को बताया ‘जिद्दी’

विधायक मदेरणा ने गहलोत को कहा- गुर्जर समाज आपको दिल की गहराइयों से चाहता है. मीणा समाज के कद्दावर नेता को गहलोत आतंकी कहते हैं तो वीरांगना मंजू जाट से बदसलूकी करते हैं. विधायक ने कहा कि ये तीनों समाज खेतिहर हैं. उन्होंने कहा कि मैं सही के लिए अपने दल और समाज के लिए लड़ रहीं हु. विधयक ने कहा कि हम इस उच्च सदन में यह सब नहीं सुनेंगे. उन्होंने आगे बोलते हुए मुख्यमंत्री को जिद्दी कह डाला। मदेरणा ने कहा- हमारे मंत्री जिद्दी हैं. वह जिद्द पर आ जाते हैं तो सभी को उनके सामने नतमस्तक होना पड़ता हैं, लेकिन मैं मुख्यमंत्री से आग्रह करना चाहूंगी कि वह इस मामलें में गंभीरता से ले और मेरे क्षेत्र की सड़कों के लिए फिर से मंजूरी दे.

मांगे पूरी नहीं हुई तो करूंगी धरना-प्रदर्शन

आपको बता दे कि विधायक दिव्‍या मदेरणा ने मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि उनके क्षेत्र की सड़कों को बहाल नहीं किया गया तो वह भी वीरांगनाओं की तरह मुंह में घास लेकर जनता के साथ धरने पर बैठ जाएंगी

Ad Image
Latest news
Related news