Monday, September 16, 2024

RAJASTHAN : दो अप्रैल को मिल सकता है राजस्थान भाजपा का नेता प्रतिपक्ष, बीजेपी प्रदेश प्रभारी का बयान

JAIPUR। कल हुई मीटिंग में में बीजेपी प्रदेश प्रभारी के सवाल पर बयान देते हुए अरुण सिंह ने कहा कि दो अप्रैल के दिन राजस्थान को मिल सकता है भाजपा नेता प्रतिपक्ष

भाजपा को मिल सकता है नेता प्रतिपक्ष

आपको बता दें कि कल यानि 31 मार्च को राजस्थान में संघ और भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक हुई थी. यह बैठक सेवा सदन में सुबह से शुरू हुई थी. इस बैठक में भाजपा नेता प्रतिपक्ष के नाम पर चर्चा हुई थी. कल की यह बैठक काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. मीडिया से प्रतिपक्ष को लेकर बातचीत के दौरान बीजेपी नेता प्रभारी ने कहा कि विधायक ही नेता प्रतिपक्ष का चयन करते है, हम अभी कुछ नहीं कह सकते हैं. अरुण सिंह ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व का जो फैसला रहेगा वहीं सर्वमान्य होगा। मीडिया ने जब प्रदेश प्रभारी से बीजेपी नेता प्रतिपक्ष के बारे में पूछा तो इस बात का जवाब देते उन्होंने कहा कि एक- दो दिन में इसका फैसला हो जाएगा। वहीं , प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने 2 तारीख को नेता प्रतिपक्ष का ऐलान करने के बात कही. उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि 2 अप्रैल को भाजपा नेता प्रतिपक्ष की घोषणा हो सकती हैं. उन्होंने मीडिया से कहा- परसों एक बार फिर आप लोगों से मुलाकात करेंगे।

अरुण सिंह ने प्रदेश सरकार पर कसा तंज

कल शुक्रवार को मीडिया से बातचीत के दौरान पार्टी के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि सीरियल ब्लास्ट में 71 लोगों की जान गई यह दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि इसके बाद सभी अभियुक्त बरी हो जाते हैं. प्रदेश सरकार ने ढंग से पैरवी नहीं की. सिंह ने सीएम अशोक गहलोत से प्रश्न करते हुए कहा कि क्या सरकार मजबूती से पैरवी कर दोषियों को सजा नहीं दिला सकती थी. उन्होंने कहा कि निचली अदालत में फांसी की सजा दी गई थी फिर हाईकोर्ट ने इन्हें बरी कर दिया है। इस पर विचार कर, कार्रवाई होना चाहिए।

कल हुई थी महत्वपूर्ण बैठक

आपको बता दें कि कल शुक्रवार को सेवा भारती मुख्यालय, सेवा सदन में सुबह से बैठक का आयोजन किया गया था. इस बैठक में प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष, संघ के क्षेत्रीय प्रचारक निम्बाराम, , प्रांत प्रचारक बाबूलाल समेत अन्य नेता उपस्थित थे. जानकारी के मुताबिक बैठक काफी लम्बे समय तक चली थी.

Ad Image
Latest news
Related news