Monday, September 16, 2024

राजस्थान: कांग्रेस एमएलए रामलाल जाट की RSS और बीजेपी की तारीफ का विरोध लगातार जारी, जानिए क्या है मामला

जयपुर। कांग्रेस MLA रामलाल जाट ने कुछ दिन पहले आरएसएस और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में बीजेपी को अनुसाशित पार्टी संबोधित किया तो वहीं कांग्रेस में अनुशासन की कमी बताई। इसके बाद कांग्रेस पार्टी इस बयान का विरोध कर रही हैं जो अभी तक जारी है.

एमएलए रामलाल जाट के बयान का विरोध जारी

राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने वाले है. ऐसे में सभी पार्टिया चुनाव की तैयारी में लगी हैं. इस दौरान कांग्रेस पार्टी के एमएलए रामलाल जाट ने आरएसएस, बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की. उन्होंने कहा कि बीजेपी में अनुशासन है लेकिन कांग्रेस पार्टी में अनुशासन की कमी है. इस बयान के उपरांत कांग्रेस में जाट का विरोध शुरू हो गया था. उन्होंने कहा था कि प्रदेश प्रभारी को संज्ञान लेना चाहिए।

प्रदेश उपाध्यक्ष ने जताई नाराजगी

प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व चिकित्सा मंत्री राजेंद्र चौधरी ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि कांग्रेस की विचारधारा आरएसएस की विचारधारा से अलग है. उन्होंने कहा कि रामलाल जाट इतने बड़े वरिष्ठ नेता होते हुए भी पार्टी के खिलाफ जाकर विरोधियों की तारीफ की. इस मामले में प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा को संज्ञान लेते हुए कार्रवाई करनी चाहिए।

सचिन पायलट की प्रशंसा की

उन्होंने कहा कि सचिन पायलट सिर्फ विधायक नहीं हैं, उन्होंने राजस्थान में सरकार बनाने के लिए गांव-गांव जाकर जनसमर्थन प्राप्त किया था. जिसके बाद राजस्थान में सरकार बनी थी. सचिन पायलट का बखान करते हुए उन्होंने कहा कि सचिन पायलट राजस्थान के नेता के साथ राष्ट्रीय नेता भी हैं. उन्होंने कहा कि वो जब भी राजस्थान में होते है उन्हें हजारों की संख्या में समर्थन मिलता है.

Ad Image
Latest news
Related news