Monday, September 16, 2024

राजस्थान: नदी में अचानक पानी छोड़ने से एक युवक की हुई मौत

जयपुर। राजस्थान में पांचना बांध से अचनाक छोड़े गए पानी के कारण हादसा हो गया. हादसे के दौरान एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने वहां रह रहे लोगों की मदद लेकर व्यक्ति को जिला अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बांध का पानी छोड़ने से व्यक्ति की गई जान

दरअसल पांचना बांध से नदी में अचानक पानी छोड़ने की वजह से एक शख्स ने अपना संतुलन खो दिया जिस वजह से गंभीर हादसा हो गया. इस हादसे में उसकी मौत हो गई. पुलिस द्वारा जब उसे जिले के करौली अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जानकारी के मुताबिक युवक 22 वर्ष का था जिसका नाम सुनील था. नदी के पास से गुजरने के दौरान यह दुखद हादसा घटित हो गया. युवक की मौत के बाद घर का माहौल मातम में तब्दील हो गया. करौली सदर थाना एसएसआई रामफूल ने जानकारी देते हुए बताया कि सुनील रुढिड़ गांव का रहवासी था. उन्होंने कहा कि सुनील किसी काम से अपने खेत में जा रहा था इस दौरान मार्ग में पड़ने वाली नदी को पार करते समय सुनील का पैर फिसल गया जिसके बाद वह गहरे पानी में गिर गया और डूब गया.

लोगों ने नदी से निकाला बाहर

युवक के पानी में डूबने के बाद यह सूचना वह रह रहे रहवासियों को दी। सूचना के उपरांत घटना के स्थान पर पहुंचकर लोगों ने युवक को काफी मशक्क्त के बाद पानी से बाहर निकाला। पुलिस और लोगों की मदद से युवक को करौली हॉस्पिटल ले जाया गया . हॉस्पिटल में डॉक्टर्स ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद शव को करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखा गया है.

Ad Image
Latest news
Related news