Monday, September 16, 2024

राजस्थान: सांसद हनुमान बेनीवाल ने पायलट को कांग्रेस पार्टी छोड़ने की दी नसीहत

जयपुर। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की सरकार में भ्रष्टाचार के खिलाफ सचिन पायलट आज अनशन कर रहे हैं, ऐसे में लोक सभा सांसद हनुमान बेनीवाल का बयान सामने आया है जिसमे उन्होंने कहा कि पूर्व डिप्टी सीएम को अनशन के बाद कांग्रेस पार्टी छोड़ने की घोषणा करना चाहिए।

हनुमान बेनीवाल ने पायलट को दी नसीहत

आपको बता दें कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के अध्यक्ष और लोक सभा सांसद हनुमान बेनीवाल ने विधायक पायलट को नसीहत दी है. नसीहत देते हुए उन्होंने कहा कि पूर्व डिप्टी सीएम को अनशन के बाद कांग्रेस पार्टी छोड़ने की घोषणा करना चाहिए। उन्होंने कहा कि पायलट को खुद की पार्टी बनाकर विधानसभा चुनाव में उतारना चाहिए। अपने ही आवास पर मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी शेखावाटी और मारवाड़ में मजबूत स्थिति में हैं अगर वह हमारे साथ आते हैं तो हाड़ौती और पूर्वी राजस्थान में भी हम पुरजोर तरीके से चुनाव लड़ेंगे और सरकार बनाएंगे।

वसुंधरा राजे और सीएम पर कसा तंज

लोक सभा सांसद हनुमान बेनीवाल ने पायलट को नसीहत देने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पर तंज कसते हुए कहा कि राजस्थान में 24 साल से अशोक गहलोत और वसुंधरा राजे का गठबंधन चल रहा है. उन्होंने कहा कि यह गठबंधन 1998 से चल रहा है जो अब तक जारी है. मीडिया से बातचीत करने के दौरान उन्होंने कहा कि मैंने वसुंधरा राजे की सरकार में हुए भ्रष्टाचार को लगातार विरोध किया इसलिए मुझे भाजपा पार्टी से निकाला गया था. गहलोत सरकार पर तंज कसते हुए बेनीवाल ने कहा कि 2008 में सीएम ने अपने घोषणा पत्र में कहा था कि अगर वह सत्ता में आएं तो वसुंधरा राजे की सरकार में हुए भ्रष्टाचार का जांच करेगी लेकिन सत्ता में आने के उपरांत अशोक गहलोत ने माथुर आयोग को इतना कमजोर बना दिया कि हाई कोर्ट ने उसे रद्द कर दिया

Ad Image
Latest news
Related news