Monday, September 16, 2024

अनशन ख़त्म कर दिल्ली पहुंचे पायलट, हाईकमान से कर सकते हैं मुलाकात

दिल्ली: अनशन ख़त्म कर सचिन पायलट अब दिल्ली पहुंच गए हैं । दिल्ली में सचिन पायलट की कई नेताओं से गुप्त मुलाकातों की भी चर्चाएं हैं। वहीं कांग्रेस ने फिलहाल अभी पायलट के पार्टी विरोधी कदम को लेकर चुप्पी साध ली है।

सचिन पायलट के दिल्ली दौरे को लेकर राजस्थान की सियासत में भूचाल आ गया है। दिल्ली में सचिन पायलट की कई नेताओं से गुप्त मुलाकातों की भी चर्चाएं हैं। वहीं अब पायलट का अगला कदम क्या होगा इसको लेकर अभी भी कुछ साफ नहीं है। कल अपने एक दिन का अनशन खत्म करने के बाद सचिन पायलट ने जिस तरह भ्रष्टाचार के खिलाफ संघर्ष जारी रखने की बात कही थी उससे यही अनुमान लगाया जा रहा है कि पायलट गहलोत गुट पर अपने हमले जारी रखेंगे। वहीं पायलट के अनशन को लेकर कांग्रेस हाईकमान की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। राजनीती विषेशज्ञों का कहना है की पायलट वसुंधरा राजे के बहाने गहलोत को निशाना बना रहें हैं। वही कांग्रेस के बड़े नेता इस पर कुछ कहने से बचते नज़र आ रहे हैं।

प्रियंका वाड्रा करा सकती हैं सुलह

कांग्रेस सूत्रों की मानें तो पायलट और गहलोत के बीच जो अनबन है उसपर सुलह कराने में प्रियंका वाड्रा आगे आ सकती हैं। बताया जा रहा है कि पायलट प्रियंका वाड्रा के संपर्क में हैं। इससे पहले भी जब दोनों के बीच मतभेद थे तो उस समय भी प्रिंयका वाड्रा ने ही दोनों के बीच सुलह कराई थी। पायलट को प्रियंका गाँधी का करीबी कहा जाता है।

Ad Image
Latest news
Related news