Monday, September 16, 2024

CM गहलोत के मंत्री के बेटे ने PM मोदी को बताया ‘चट्टान’, राहुल गाँधी के ट्वीट का कुछ इस अंदाज में दिया जबाब

राजस्थान: मुख्यमंत्री गहलोत के मंत्री विश्वेंद्र सिंह के बेटे अनिरुद्ध सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी को “चट्टान” कहा है वहीं एक फोटो भी जारी की है जिसमे मौजूद नेताओं को “शैतान” कहा है। बता दें उस तस्वीर में राहुल गाँधी, सोनिया गाँधी, प्रियंका गाँधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ तमाम नेता हैं।

राहुल गांधी को ‘झक्की’ बोलने वाले गहलोत सरकार में मंत्री विश्वेंद्र सिंह के बेटे अनिरुद्ध सिंह अपने ट्वीट को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने विपक्षी एकता पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी का पोस्टर ट्विटर पर शेयर किया है। ट्विटर पोस्ट में पीएम मोदी एक तरफ और विपक्षी नेताओं की फोटो दूसरी तरफ है। अनिरुद्ध सिंह ने पीएम मोदी को ‘चट्टान’ बताने के साथ विपक्षी नेताओं को ‘शैतान’ कहा है।

गहलोत के मंत्री के बेटे ने साधा निशाना

गहलोत सरकार में मंत्री विश्वेंद्र सिंह के बेटे अनिरुद्ध सिंह ने राहुल गाँधी के एक ट्वीट के जबाब में दो पोस्टर शेयर किया है जिसमे एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी है जिसे चट्टान कहा गया है वहीं दूसरी तरफ 100 लोगों की तस्वीर के साथ एक पोस्टर है जिसे शैतान कहा गया है। इस तस्वीर में 100 नेताओं में सबसे पहले राहुल गाँधी, सोनिया गाँधी, प्रियंका गाँधी के साथ कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे और मुख्यमंत्री गहलोत भी है।

विपक्षी नेताओं से मुलाकात

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के फोन पर विपक्षी एकता को एकजुट करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज दिल्ली में मौजूद हैं। उन्होंने बुधवार को मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद सीएम नीतीश कुमार ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि काफी देर हम लोगों ने चर्चा की, अधिक से अधिक पार्टियों को पूरे देश में एकजुट करने की कोशिश के तहत हम लोग सहमति बनाएंगे। इसके बाद एक साथ मिलकर आगे का काम करेंगे। आज की बैठक में यह बात तय हो गई है।

अनिरुद्ध सिंह का विपक्षी नेताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी

आपको बता दें की राहुल गांधी ने आज नीतीश कुमार, लल्लन सिंह, तेजस्वी यादव, मल्लिकार्जुन खड़गे समेत अन्य नेताओं के साथ फोटो ट्विटर पर शेयर कर लिखा, विचारधारा की इस लड़ाई में, विपक्ष की एकता की ओर आज एक ऐतिहासिक कदम लिया गया है। साथ खड़े हैं, साथ लड़ेंगे – भारत के लिए ! मंत्री विश्वेंद्र सिंह के बेटे अनिरुद्ध सिंह ने राहुल गांधी के इस जवाब में पीएम मोदी को चट्टान बताया है।

बता दें कि अनिरुद्ध सिंह की पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर भाजपा से नजदीकियां देखी गई हैं। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के लंदन में दिए गए बयान पर अनिरुद्ध ने भी जमकर हमला बोला था। इसके पहले भी प्रियंका गांधी के ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ नारे को अनिरुद्ध सिंह निशाना बना चुके हैं।

Ad Image
Latest news
Related news