Monday, September 16, 2024

राजस्थान : भगोड़ा अमृतपाल की राजस्थान में होने की मिली खबर, पुलिस ने कहा- हम सफलता के करीब….

जयपुर। मीडिया ब्रीफिंग के दौरान पुलिस ने अमृतपाल का जिक्र किया है. जानकारी के अनुसार अमृतपाल को राजस्थान के गंगानगर जिले में एक गांव में देखा गया है.

अमृतपाल की राजस्थान में मिली खबर

आपको बता दें कि पंजाब सरकार का भगोड़ा अमृतपाल अब जल्द गहि पुलिस के गिरफ्तार में आ सकता है. पूरे देश की सुरक्षा एजेंसियां एवं पंजाब सरकार उसे ढूंढ रही हैं. जानकारी के मुताबिक देर रात को सूचना मिली है कि उसे राजस्थान के गंगानगर जिले के एक गावं में देखा गया था. जबकि किसी पुलिस अधिकारी ने इस जानकारी के पुष्टि नहीं की थी। राजस्थान के डीजीपी उमेश मिश्रा ने कहा कि हम सफलता के करीब हैं बस इतनी सी जानकारी दी जा सकती है. उन्होंने कहा कि अमृतपाल की तलाश जारी है. डीजीपी ने यह बात मीडिया से बातचीत करने के दौरान कही.

गंगानगर में दिखा अमृतपाल

बता दें कि कल रात पंजाब से सटे राजस्थान के गंगानगर जिले के पास संगरिया क्षेत्र में एक गांव में अमृतपाल की होने की सूचना मिली थी. उसी रात हरियाणा, पंजाब और राजस्थान पुलिस की 6 से अधिक गाड़ियां संगरिया के संतपुर के आसपास देखी गई थी. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने ग्रामीणों को इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी. पुलिस चौकी मालारामपुरा और ढाबां में पुलिस की टीमें नाकाबंदी कर रही थीं।सुबह तक यह दौर जारी रहा। इस पूरे मामले में गंगानगर जिले के पुलिस अधिकारियों ने कोई जानकारी नहीं दी. वहीं डीजीपी उमेश मिश्रा ने मीडिया ब्रीफिंग में कहा कि अभी इतना नहीं बताया जा सकता है. अमृतपाल के मामले में पुलिस काम रही हैं.

Ad Image
Latest news
Related news