Monday, September 16, 2024

राजस्थान: सचिन पायलट दो बड़े कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा, 17 अप्रैल को इन जिलों में करेंगे शिरकत

जयपुर। 11 अप्रैल को अपनी ही सरकार से नाराजगी दिखते हुए शहीद स्मारक पर विधायक सचिन पायलट ने अनशन किया था. जिसके बाद एक बार फिर 17 अप्रैल को शक्ति प्रदर्शन करते हुए सचिन पायलट झुंझुन और शाहपुरा में शिरकत करेंगे।

इन जिलों में पायलट करेंगे शिरकत

आपको बता दें कि अपने आवास पर प्रेस कांफ्रेंस करने के दौरान उन्होंने गहलोत सरकार से नाराजगी जताते हुए अनशन करने की बात कही थी. जिसके बाद 11 अप्रैल को जयपुर शहीद स्मारक पर विधायक ने एक दिन का अनशन भी किया था. जिसके उपरांत दिल्ली का दौरा किया। दिल्ली में उन्होंने कांग्रेस महासचिव वेणुगोपाल से बातचीत करने के बाद प्रदेश प्रभारी से भी मुलाकात की. जानकारी के मुताबिक सचिन पायलट इस वक्त भी दिल्ली में मौजूद है. वहीं खबर है कि वह आज रात तक जयपुर आ सकते है. राजस्थान में सचिन पायलट 17 अप्रैल के दिन दो बड़े कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। सबसे पहले विधायक जयपुर और शाहपुरा में परमानन्द धाम के आयोजन में शिरकत करेंगे फिर झुंझुन के खतड़ी में शहीद श्योराम की मूर्ति का अनावरण किया जाएगा।

क्या थी पायलट की नाराजगी की वजह ?

बता दें कि विधायक सचिव पायलट ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि 2013 में कांग्रेस पार्टी की सरकार थी और कांग्रेस चुनाव हार गए थे. उन्होंने कहा कि मुझे कांग्रेस अध्यक्ष बनाया जिसके बाद पूरे पांच साल का कार्यकाल रहा. इस कार्यकाल में वसुंधरा राजे की सरकार रही. उन्होंने कहा कि हमने जनता से वादा किया था. बीजेपी में शासन में करप्शन के मुद्दे आए है जिसे निष्पक्ष और प्रभावशाली तरीके से जांच करवाएंगे। साथ ही दोषियों को सजा भी देंगे। उन्होंने कहा कि मै कभी भी प्रतिरोध की भावना का समर्थन नहीं करता हूं.

Ad Image
Latest news
Related news