Thursday, September 19, 2024

कांग्रेस MLA जोगिंदर अवाना का बड़ा आरोप, मेरी हत्या करवाना चाहते हैं कुछ लोग

राजस्थान: सपा से कांग्रेस में आए नदबई विधायक व देवनारायण बोर्ड के अध्यक्ष जोगिंदर अवाना ने अपनी हत्या की आशंका को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं। अवाना ने गहलोत सरकार को घेरते हुए कहा कि वे इस बारे में कई बार सरकार को अवगत करा चुके हैं लेकिन अभी तक सरकार की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं हुई है। जोगिंदर अवाना ने डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती के अवसर पर बीते शुक्रवार को नदबई में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कुछ लोग मुझे पचा नहीं पा रहे हैं और मेरी हत्या करवाना चाहते हैं।
जोगिंदर अवाना ने कहा कि अभी जिले की राजनीति बहुत गर्म है। लेकिन मैं भी बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर की 132 वी जयंती पर खुले मंच से कहना चाहता हूं। बीते 4, सवा 4 साल से मैं भी सीने में बहुत सारी चीजों को दबा कर बैठा हूं।

राजनीतिक माहौल बहुत गर्म है

अवाना ने आगे कहा कि अभी राज्य में राजनीतिक माहौल बहुत गर्म है। लेकिन फिर भी वे बाबा साहब की जयंती पर खुले मंच से कहना चाहते हैं। अनवाना ने कहा कि बीते चार सवा चार साल वे अपने सीने में बहुत सारी चीजों को दबा कर बैठे हैं। अवाना ने कहा कि कुछ लोग मुझे पचा नहीं पा रहे हैं, मेरी हत्या करना चाहते हैं। लेकिन मुझे इस बात का बहुत दुख है कि लिखित में शिकायत देने के बावजूद भी अभी तक उसपर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

सिर पर कफन बांधकर चलता हूं

जोगिंदर अवाना ने आगे कहा कि मैं डरता नहीं हूं। इस बहुजन समाज के लिए मरते दम तक लडूंगा। शरीर में जब तक खून का एक भी कतरा रहेगा, तब तक लडूंगा। मैं किसी से डरने वाला नहीं हूँ। अवाना ने कहा कि जब मैं नोएडा से चलता हूं तो सिर पर कफन बांधकर चलता हूं, मुझे चिंता नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं ऐसे लोगों को बताना चाहता हूं कि अगर एक जोगिंदर अवाना की हत्या होगी, तो लाखों जोगिंदर अवाना पैदा हो जाएंगे।

Ad Image
Latest news
Related news