Friday, October 18, 2024

राजस्थान: प्रदेश में लापता हुए बच्ची के 13 वें दिन भी कोई जानकारी न मिलने पर जनता ने दिया धरना, -लोग सड़को पर उतरे

जयपुर। राजस्थान में लापता हुई बच्ची का अब तक कोई पता नहीं चला है. ऐसे में लोगों ने भारी मात्रा में सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया जिसके बाद अधिकारियों ने लोगों से दो दिन का समय मांगा है.

जनता ने किया विरोध प्रदर्शन

आपको बता दे कि अनादरा थाना क्षेत्र के पामेरा गांव की एक बच्ची लापता हो गई थी. घटना के उपरांत 13 दिन के बाद भी जब कोई जानकारी मिली तो माली समाज के लोगों ने इसका विरोध किया। माली समाज के हजारों की संख्या में लोग जिला मुख्यालय पर इक्कठा हो गए. इक्कठा होने के बाद लोगों ने रैली निकाल कर धरना प्रदर्शन कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ विरोध जताया।

अधिकारियों ने दिलाया आश्वासन

बता दें कि प्रदर्शन के दौरान लोगों ने लापता बच्ची के केस में लापरवाही बरतने को लेरकर पुरजोर विरोध किया गया। इसके बाद कलेक्टर और अधीक्षक को ज्ञापन सौपा गया. इस दौरान समाज की तरफ से गठित की गई कमेटी की जिला कलक्टर व एसपी से वार्ता हुई, जिसमें अधिकारियों ने लोगों को जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। तब जाकर धरना प्रदर्शन समाप्त किया गया। धरने में बड़ी संख्या में माली समाज के लोग मौजूद थे।

लोगों ने निकाली रैली

बच्ची के लापता होने की घटना के 13 दिन बाद भी जब प्रशासन की तरफ से कोई जानकारी नहीं मिली तो जनता ने पुलिस से नाराजगी दिखाते हुए सड़क पर उतरकर रैली निकाली। वहीं भारी भीड़ को देखते हुए कलेक्टर ऑफिस के चारों तरफ बैरिकेड्स लगा दिए गए और बड़ी संख्या में पुलिस तैनात रही. इस दौरान जयपुर से फुले ब्रिगेड के अध्यक्ष सीपी सैनी भी सिरोही पहुंचे। यहां समाज की ओर से वार्ता के लिए बनाई गई कमेटी की जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक से वार्ता हुई। कमेटी की ओर से दो प्रमुख मांगे अधिकारियों के समक्ष रखी गई। अधिकारियों के आश्वासन देने पर लोगों ने धरना समाप्त किया।

Ad Image
Latest news
Related news