Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: खाद्य मंत्री खाचरियावास ने पायलट के बजेपी में शामिल होने की बात को किया खारिज कहा- पायलट बजेपी में नहीं जाएंगे

जयपुर। राजस्थान में इन दिनों सचिन पायलट सुर्खियों में हैं. ऐसे में चर्चा है कि सचिव पायलट अपनी पार्टी बदलकर बीजेपी में जा सकते है. इस पर जवाब देते हुए खाद्य मंत्री ने कहा कि मेरी पायलट से बात हुई है पायलट बजेपी में नहीं जाएंगे।

पायलट के मुद्दे पर बोले खाद्य मंत्री

राजस्थान में चल रही राजनीती में एक चर्चा काफी सुर्खिया बटोर रही है कि क्या पायलट कांग्रेस पार्टी छोड़ बीजेपी में जाने वाले है? ऐसे में जहां सब अंदाजा लगाने में शुमार है इसी बीच खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मेरी उनसे बात हुई है. सचिन पायलट बीजेपी में नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा मेरी उनसे बात होती रहती है. बता दें खाद्य मंत्री ने यह बयान जयपुर में कांग्रेस ओबीसी विभाग के कार्यक्रम में मीडिया से बातचीत के दौरान दी थी. प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि हमारे बीच कोई तकरार नहीं है. पहले भी हम साथ थे, तब सरकार बनी थी, अब भी हम साथ हैं तो आगे भी सरकार बनेगी। वहीं केंद्रीय जलशक्ति मंत्री के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी के नेता बेवजह की अफवाहें फैलाते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह एकजुट है। पायलट ने बीजेपी के भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाई थी, बीजेपी के भ्रष्टाचार की बात उठाना गलत नहीं है।

बीजेपी को घेरे में लिया

खाद्य मंत्री ने कहा कि बीजेपी को गलतफहमी में नहीं रहना चाहिए। कांग्रेस पूरी तरह एकजुट है। हमारे यहां उनकी तरह बोलने पर पाबंदी नहीं है। कांग्रेस में खुलकर डिश्कशन होता है और यहां सबको अपने विचार रखने की छूट है। बीजेपी की तरह कांग्रेस में तानाशाही नहीं चलती। कांग्रेस में खुले माहौल में चर्चा ​होती है और मतभेद व्यक्त करने के लिए यहां जगह है। उन्होंने कहा कि चुनावों में हम एकजुटता से लड़ेंगे और जीतेंगे। कांग्रेस की स्थिति ग्राउंड पर बहुत अच्छी है। सरकार की योजनाओं से जनता को बहुत फायदा मिल रहा है। बीजेपी में भारी आंतरिक विरोध है।

Ad Image
Latest news
Related news