Monday, September 16, 2024

राजस्थान: केंद्रीय गृह मंत्री अमित ने गहलोत और पायलट पर कसा तंज कहा- इस बार भाजपा की सरकार ही आएगी

जयपुर। केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने शनिवार को राजस्थान का दौरा किया था. इस दौरान उन्होंने कहा कि पायलट कुर्सी छोड़ना नहीं चाहते और गहलोत कुर्सी पर हर हाल में बने रहना चाहते हैं. लेकिन सरकार तो भाजपा की ही आएगी.

अमित शाह ने कांग्रेस को घेरा

आपको बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को भरतपुर का दौरा किया था. अमित शाह ने इस दौरान गहलोत सरकार को घेरते हुए तंज कसा. उन्होंने कहा कि जो चीज है ही नहीं उसके लिए दोनों लड़ रहे हैं. शाह ने कहा कि पायलट जी कितना भी करो आपका नंबर नहीं आएगा। उन्होंने कहा की जमीन पर पायलट का योगदान ज्यादा हो सकता है लेकिन कांग्रेस के खजाने में गहलोत का कंट्रीब्यूशन ज्यादा है. इसलिए पायलट का नंबर नहीं आएगा.

25 सीटें बीजेपी के खाते में जाएगी- अमित शाह

बता दें कि भरतपुर में बीजेपी बूथ अध्यक्ष सम्मेलन आयोजित हुआ था जिसमे अमित शाह ने गहलोत सरकार को सबसे भ्रष्ट करार देते हुए कहा कि इन लोगों ने राजस्थान को लूटने का काम किया. शाह ने आरोप लगाया कि ये सबसे भ्रष्ट सरकार है. शाह ने कहा कि बीजेपी बूथ के भरोसे, मोदी जी के नाम और पार्टी की विचारधारा के आधार पर चुनाव में जा रही हैं. मोदी जी की लोकप्रियता के आधार पर मैदान में जाएंगे दो तिहाई बहुमत से राजस्थान में सरकार बनेगी. शाह बोले गहलोत जी कान खोल कर सुन लीजिए तीसरी बार पूरी की पूरी 25 सीटें बीजेपी के खाते में जाएगी.

Ad Image
Latest news
Related news