Saturday, September 7, 2024

Rajasthan New: अलवर में वंदे भारत ट्रेन से टकराई गाय, चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत

अलवर: राजस्थान के अलवर में सेमी हाई स्पीड ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस मंगलवार देर रात हादसे का शिकार हो गई। हादसा अलवर शहर में काली मोरी फाटक के पास हुआ, दिल्ली से अजमेर जा रही ट्रेन के सामने अचानक गाय आ गई और ट्रेन की टक्कर के बाद गाय उछलकर दूर जा गिरी। इस दौरान वहां पास में खड़े एक बुजुर्ग गाय की चपेट में आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही गाय की भी मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार हादसा रात करीब साढ़े आठ बजे हुआ। वंदे भारत ट्रेन अलवर शहर में काली मोरी फाटक के पास से गुजर रही थी। तभी गाय की टक्कर हो गई। गाय उछलकर करीब 30 मीटर दूर जाकर गिरी। इस दौरान वहां पास में खड़े हीरा बास निवासी शिवदयाल शर्मा (83) बुजुर्ग गाय की चपेट में आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान वहां एक अन्य व्यक्ति भी खड़ा था, जिसकी जान बच गई।

जीआरपी पुलिस ने बताया कि ट्रेन की चपेट में आने से गाय की मौत हो गई। जब गाय उछलकर दूर जाकर गिरी तो वहां खड़ा बुजुर्ग उसकी चपेट में आ गया और उसकी भी मौत हो गई।

23 साल पहले रेलवे से हुए थे रिटायर्ड

परिवार के मुताबिक बुजुर्ग शिवदयाल शर्मा टॉयलेट करने के लिए बाहर गए थे। उसी वक़्त यह हादसा हुआ। बुजुर्ग शिवदयाल शर्मा रेलवे में इलेक्ट्रिशियन के पद से करीब 23 साल पहले ही रिटायर्ड हो चुके थे। उनके दो बेटे हैं, जो खुद का काम करते हैं।

Ad Image
Latest news
Related news