Tuesday, July 16, 2024

Rajasthan News: कोरिया की ब्लॉगर युवती के साथ हुआ शर्मनाक हरकत,उत्पीड़न के आरोप में हुआ एक शख्स गिरफ्तार

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर शहर से एक शर्मनाक करने वाली खबर सामने आ रही है जहां एक विदेशी युवती से शर्मनाक हरकत की गई है। कोरिया की एक ब्लॉगर जोधपुर में भारतीय संस्कृति को नजदीक से देखने के लिए तंग गलियों से होती हुई भीतरी शहर में पहुंची जहां एक शख्स ने उसके साथ शर्मनाक हरकत की। जिसके बाद दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने जोधपुर में कोरियाई ब्लॉगर के कथित उत्पीड़न की निंदा की और सख्त कार्रवाई की मांग की।

विदेशी महिला से उत्पीड़न के आरोप में शख्स गिरफ्तार

जोधपुर पुलिस ने सोमवार को राजस्थान में एक कोरियाई ब्लॉगर को परेशान करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया । सोशल मीडिया पर साझा किए गए विजुअल्स में दिखाया गया है कि एक व्यक्ति उस लड़की का पीछा कर रहा है, जो अपना वीडियो बना रही थी और फिर व्यक्ति उस महिला को अपने गुप्तांग दिखा रहा था।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़की चिल्लाते हुए युवक से दूर भाग रही है। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और आरोपी को पुलिस हिरासत में ले लिया। जोधपुर ईस्ट डीसीपी अमृता दूहन ने एक बयान में कहा, “एक विदेशी पर्यटक ब्लॉगर ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला था कि जोधपुर में एक व्यक्ति ने उसका यौन उत्पीड़न किया। इस सूचना का संज्ञान लेते हुए हमने उस व्यक्ति की पहचान की और उसे गिरफ्तार कर लिया।” उन्होंने कहा कि गिरफ्तार व्यक्ति का जल्द ही मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा।

इस मामले पर स्वाति मालीवाल ने भी निंदा की है

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने ‘घृणित’ कृत्य की निंदा की और कहा कि वह इस मामले में सख्त कार्रवाई करने के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखेंगी।
मालीवाल ने लिखा, अभी-अभी एक कोरियन व्लॉगर के इस वीडियो के बारे में पता चला, जिसने जोधपुर में उसके साथ यौन उत्पीड़न का वीडियो पोस्ट किया था। यह बेहद घिनौना और शर्मनाक है। ऐसे लोग हमारे महान देश की छवि खराब कर रहे हैं।

Latest news
Related news