Saturday, September 7, 2024

राजस्थान: शादी के दौरान दुल्हन के जीजा ने किया कुछ ऐसा काम कि स्टेज पर ही दूल्हे ने कर दी थपड़ों की बरसात

जयपुर। शादी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे नजर आते हैं. कुछ समय बाद दुल्हन का जीजा स्टेज पर आता है. और दूल्हे की कुर्सी के पीछे खड़े होकर दूल्हे की पगड़ी हिलाने लगता है.

शादी का एक वीडियो जमकर हो रहा वायरल

आपको बता दें कि इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो सुर्खियों में हैं. इस वीडियो को देखकर लोगों की हसी नहीं रुक रही है. रुकेगी भी कैसे? वीडियो है ही इतना मजेदार। आजकल तो मारपीट भी हो जाती है तो भी लोग सोशल मीडिया पर उसका वीडियो बनाकर डाल देते हैं. ऐसे में ये वीडियो यूजर्स काफी शेयर कर रहे हैं. वीडियो शादी का है. जिसमे दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को वरमाला पहनकर स्टेज पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. थोड़े समय बाद दुल्हन के जीजा स्टेज पर आशीर्वाद देने के लिए चढ़ता है. उसके बाद वे दुल्हन और दूल्हे के चेयर के पीछे जाकर खड़ा हो जाता है. फोटो खींच रही होती है उसी दौरान दुल्हन के जीजा को शरारत सूझता है और वह दूल्हे की पगड़ी को हिलाने लगता है. जिसे देखकर दूल्हा मुस्कुरा देता है. थोड़ी देर बाद दुल्हन के जीजा को पता नहीं क्या सूझता है कि वो वापस दूल्हे की पगड़ी को फिर से हिलाने लगता है. बेचारा दूल्हा अपने पगड़ी को बार-बार सही करता है और हसने लगता है. लेकिन दुल्हन का जीजा सिर्फ यहीं तक नहीं रुका वो एक बार फिर दूल्हे को परेशान करने लगता है. इस बार वह दूल्हे का गाल खींचने लगता है जिसके बाद दूल्हा भड़क जाता है और जीजा के दोनों हाथ पकड़ कर अपनी तरफ खींचता है फिर गुस्से में कई थप्पड़ और मुक्कों की बरसात कर देता है. वहां मौजूद रिश्तेदार दोनों के बीच बचाव करने लगते हैं, तब जाकर मामला शांत होता है.

यूजर्स का रिएक्शन

यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. लोग इसे काफी शेयर भी कर रहे है. इस वीडियो देख कर लोगों का हसते-हसते बुरा हाल हो गया. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि बरदाश करने की भी हद होती है, सही किया। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि बहुत अच्छा किया और मारना चाहिए था.

Ad Image
Latest news
Related news