Monday, September 16, 2024

राजस्थान: विधायक ने काले कपड़े पहन कर लगाई दौड़, महिलाओं को देखते ही रूट बदलकर भागें

अलवर: राजस्थान के अलवर शहर में बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने 14 सूत्रीय मांगो को लेकर तिजारा कस्बे में इमली चौक से टोल प्लाजा तक 400 मीटर दौड़ लगाई। प्रदेश की सभी 200 विधानसभाओं में विधायक बलजीत यादव काले कपड़े पहन कर दौड़ लगा रहे। दौड़ से पहले उन्होंने युवाओं और आमजनों को सम्बोधित करते हुए कहा कि युवा, किसान सहित हर वर्ग से जुडी 14 सूत्रीय मांगो को लेकर राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों में दौड़ लगा रहा हूं।

इन 14 मांग को लेकर आवाज उठा रहे है

बहरोड़ विधायक बलजीत यादव की तरफ से राज्य सरकार से सरकारी नौकरियों में प्रदेश के युवाओं को 90 से 100 प्रतिशत और गैर सरकारी में 75 प्रतिशत आरक्षण की मांग की गई है। जल्द ही 5 लाख पदों पर भर्ती, 6 माह में नियुक्ति, निशुल्क सरकारी कोचिंग, स्कूलों में सुविधाओं सहित कई मांगें युवाओं के लिए और यमुना व चम्बल का पानी खेतों तक पहुंचाने की मांग की। यादव ने किसानों के मुद्दे व जरूरतमंद लोगों को निःशुल्क बिजली मुहैया कराने सहित 14 मांगें सरकार से करते आ रहे है।

महिलाओं को देखकर बदला रूट

बहरोड़ विधायक का दौड़ रूट होली टीबा चौक से होकर जा रहा था तभी वहां काली पट्टी और बैनर लिए भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ता पहुंच गई। जो विधयक के दौड़ का विरोध करने वाली थी। लेकिन विधयक को जैसे ही इस बात की भनक लगी उन्होंने अपना रूट बदल दिया और उपखण्ड अधिकारी कार्यालय के सामने से होते हुए बिजली घर चौराहा से सीधा अलवर रोड टोल प्लाजा की तरफ पहुंचे।

Ad Image
Latest news
Related news