Thursday, September 19, 2024

Rajasthan News: रेप-हत्या करने से पहले 30 बार देखा पोर्न फिल्म, लड़की का किया 10 टुकड़ा

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर शहर से एक चौकाने वाली खबर सामने आ रही है जहां पर एक सिरफिरे लड़के ने एक ऐसी वारदात को अंजाम दिया जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

मामला उदयपुर शहर का है जहां एक युवक ने दरिंदगी की सारी सीमा पार कर दी। युवक ने 8 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी करने से पहले 30 बार पोर्न फिल्म देखी थी। इसके बाद मासूम लड़की को उसने पकड़ कर अपने घर ले गया और उसके साथ रेप किया। युवक तब तक रेप करता रहा जब तक उस लड़की ने दम नहीं तोड़ दिया। युवक की दरिंदगी यही खम्त नहीं हुई , उसने छुरी से उस मासूम के शव के 10 टुकड़े भी कर डाले। शरीर के टुकड़े को अलग-अलग थैला में भरा और टॉयलेट में छिपा दिया।

युवक को भेजा गया जेल

उदयपुर में 29 मार्च को हुई इस घटना ने पूरे राजस्थान को झकझोर कर रख दिया था। जिसने भी यह खबर सुनी उसके रौंगटे खड़े हो गए थे। अब वारदात के लगभग 22 दिन बाद पुलिस ने इस केश में 306 पेज की चार्जशीट कोर्ट में पेश की। इस केश में 48 गवाहों को शामिल किया गया है। वहीं पुलिस ने चार्टशीट में कई चौकाने वाले खुलासे किये है। बच्ची से रेप के आरोपी उसके पिता राम सिंह (52), कमलेश राजपूत (21), और माता किशन कंवर (48) को सोमवार दोपहर एक बजे कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने इन्हें 6 मई तक के लिए जेल भेज दिया है।

2 अप्रैल को मिला था बच्ची का शव

उदयपुर के मावली लोपड़ा गावं से 29 मार्च को 8 साल की बच्ची के लापता होने की खबर सामने आई थी। उसके बाद बच्ची के गुमशुदगी की रिपोर्ट परिवार वालों ने मावली थाने में दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस को 2 अप्रैल को बच्ची का शव मिला था। कमलेश इतना शातिर था कि वह 3 दिन तक पुलिस और ग्रामीणों के साथ मिलकर बच्ची के शव को तलाशने का झूठा नाटक करता रहा। ताकि किसी को उस पर शक नहीं हो। पुलिस के जासूसी डॉग की मदद से वह 2 अप्रैल के दिन पकड़ा गया।

पुलिस की चार्टशीट ने खोला राज

पुलिस की चार्टशीट में बताया गया है कि आरोपी कमलेश ने बच्ची के शव को टॉयलेट में ही छुरी से शव के 10 टुकड़े किए। इस दौरान उसने पत्थर की भी मदद ली थी। उसके हाथ, पैर, धड़ काटकर अलग कर दिए। फिर उन टुकड़ों को अलग-अलग थैली में भरा। शव के टुकड़ों से भरी थैलियों को एक कट्टे में भरकर टॉयलेट में छिपा दिया। घटना के दूसरे दिन 30 मार्च को उसके माता-पिता (राम सिंह और किशन कंवर) को जब बेटे की करतूत का पता लगा तो उनसे माफी मांगने लगा। फिर तीनों ने मिलकर शव को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया। रात करीब 11 बजे कमलेश शव के टुकड़ों से भरा कट्टा लेकर खंडहर में डालने के लिए निकला। खंडहर उसके घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर है। उस वक्त उसका पिता राम सिंह खुद घर के बाहर खड़ा हो गया। माता किशन कंवर खंडहर के बाहर खड़ी हो गई थी ताकि आने-जाने वाले लोगों से सतर्क कर सके। कमलेश शव को खंडहर में फेंककर आ गया।

Ad Image
Latest news
Related news