Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: महापुरा से शुरू हुआ महंगाई राहत कैंप, लोगों में पहले ही दिन दिखा उत्साह

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने महापुरा (जयपुर में स्थित) गांव से महंगाई राहत कैंप का 24 अप्रैल को उद्घाटन किया। इस कैंप के तहत सीएम आमजन को कई योजनाओं के लाभ देने का प्रयास करेंगे।

महंगाई राहत कैंप शुरू

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री द्वारा महंगाई राहत कैंप की शुरुआत हो चुकी है. राजधानी जयपुर में सीएम अशोक गहलोत की तस्वीरों वाले पोस्टर और बैनर सड़कों पर लगे दिखाई दे रहे हैं. पिंक सिटी जयपुर के बस स्टॉप, सड़कों के किनारे, विभिन्न चौराहों पर पोस्टर लगे दिखाई दे रहे हैं जिसमे मुख्यमंत्री द्वारा महंगाई राहत कैंप को शुरू करने की बात के साथ लोगों को इस कैंप से राहत देने की बात लिखी गई थी. 24 अप्रैल यानी सोमवार को जयपुर के सांगनौर के महापुरा गांव से महंगाई राहत शिविर का सीएम द्वारा शुभारंभ किया गया. जो तीस जून तक पूरे प्रदेश में आयोजित किए जाएंगे। इस शिविर से कल्याणकारी योजनाओं का लाभ हितधारकों तक पहुंचे इसका लक्ष्य रखा गया है.

केंद्र पर कसा तंज

उद्घाटन के दौरान सीएम गहलोत ने कहा कि इस अवसर पर सीएम गहलोत ने कहा कि महंगाई लोगों को बुरी तरह प्रभावित कर रही है और इसलिए राज्य सरकार उज्ज्वला योजना के तहत 500 रुपये में एलपीजी सिलेंडर देकर राहत दे रही है. सीएम ने कहा कि लोग महंगाई के कारण सिलेंडर में रसोई गैस नहीं भरा पा रहे हैं, ऐसे में केंद्र को राहत देने के लिए आगे आना चाहिए.

Ad Image
Latest news
Related news