Sunday, September 8, 2024

Rajasthan Politics: पायलट को दरकिनार कर नहीं जीत सकते चुनाव – कांग्रेस विधायक

जयपुर: राजस्थान में जहां विधानसभा चुनाव के सिर्फ कुछ ही दिन शेष बचें है और जहां तमाम पार्टियां चुनाव की तैयारी में व्यस्त हैं तो वहीं सत्ताधारी पार्टी में अभी भी सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।
बीते दिनों सचिन पायलट ने अपने ही सरकार के खिलाफ एक दिन के लिए अनशन किया था। तो वहीं यह खबर आ रही थी पार्टी उनके ऊपर कार्रवाई कर सकती है लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं।

इन्हीं सब को लेकर राजधानी जयपुर के चाकसू से कांग्रेस विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा, सचिन पायलट को किस तरह से दरकिनार किया जाए, इसलिए बड़े नेताओं ने यह शिगूफा छोड़ा है कि सचिन पायलट पार्टी छोड़ेंगे। जबकि वह कांग्रेस छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे। कांग्रेस में ही रहेंगे। जो नेता पार्टी में पायलट को साइड लाइन करना चाहते हैं, उन्होंने यह शिगूफा छोड़ा है।

पायलट को दरकिनार किया जाए

विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने कहा, पायलट कांग्रेस छोड़कर कहीं नहीं जा रहे हैं। क्योंकि कांग्रेस के प्रति उनकी निष्ठा है। यह बात वह पहले भी कह चुके हैं। लेकिन कुछ बड़े नेता चाहते हैं कि सचिन पायलट को दरकिनार किया जाए।
सोलंकी ने आगे कहा, राजस्थान में सबके सामूहिक प्रयास से ही सत्ता वापसी संभव है। सबको मिलकर ही चुनाव लड़ना होगा। सचिन पायलट को दरकिनार कर चुनाव नहीं जीता जा सकता है, जिस चेहरे पर वोट पड़े थे, उसे जब तक सामने नहीं लाएंगे, तब तक सत्ता वापसी सम्भव नहीं है।

Ad Image
Latest news
Related news