Monday, September 16, 2024

राजस्थान: शेखावत-गहलोत की लड़ाई राम-रावण तक आई

हनुमानगढ़: राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा का चुनाव है अब उसको लेकर नेताओं के तेवर बदले-बदले नजर आ रहें हैं । जहां नेताओं ने प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है तो वहीं जुबानी हमला भी तेज हो गया है।
केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर विवादित टिप्पणी करते हुए उनकी तुलना रावण से कर दी। उन्होंने कहा, राजस्थान में रामराज्य की स्थापना करनी है, तो राजनीति के रावण अशोक गहलोत की विदाई करनी होगी। शेखावत गुरुवार को चित्तौड़गढ़ में बीजेपी की जनाक्रोश रैली को संबोधित कर रहे थे। अब इस पर सीएम अशोक गहलोत की प्रतिक्रिया सामने आई है।

मैं उनको राम कहूंगा

हनुमानगढ़ के रावतसर दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री गहलोत ने मीडिया से वार्ता करते हुए कहा कि मुझे रावण कहे कोई बात नहीं, मैं उनको राम कहूंगा। बस वो पीड़ितों की राशि लौटा दे, मोदी जी भी समझें। जितना करप्शन किया, उन्हें नैतिक आधार पर अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। राजस्थान की जनता उन्हें माफ नहीं करेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी वालों, मुझे कितने भी अपशब्द कह लो, मैं तो जनता की सेवा करने आया हूं। बीजेपी वाले मुझ पर पत्थर फेंकेंगे, मैं उन पत्थरों से गरीबों के लिए घर बनाऊंगा, स्कूल बनाऊंगा, अस्पताल बनाऊंगा. गहलोत ने कहा कि मुझे उन्हें राम कहने में कोई दिक्कत नहीं, बस 2.25 लाख लोगों का रुपया लौटा दें।


इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सभी राहत योजनाओं की दिनांक तय है। किसी को कोई जल्दबाजी करने की जरूरत नहीं है। बीजेपी ने लोकतंत्र की हत्या कर दी है। इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते कहा कि अब मन की नहीं काम की बात करें। सीएम गहलोत ने कहा कि बीजेपी नेता हिटलर की तरह बर्ताव कर रहे हैं और हिटलर की तरह ही देश को एक दिन बर्बाद कर देंगे।

कांग्रेसी ही सबसे बड़े रामभक्त है

वहीं शेखावत पर गहलोत के पलटवार में प्रभारी रंधावा भी उनका साथ देते दिखे, रंधावा ने कांग्रेसियों को ही सबसे बड़ा रामभक्त बता दिया। सारे कांग्रेसी राम भक्त है। सरदार पटेल ने आरएसएस पर बैन लगाया था यह सबको पता है।

Ad Image
Latest news
Related news