Monday, September 16, 2024

राजस्थान: सचिन पायलट ने की विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी से की मुलाकात, 20 मिनट तक चला बातचीत का दौर

जयपुर। राजस्थान में आज विधायक सचिन पायलट ने विधानसभा स्पीकर से मुलाकत की है. पायलट ने इस मीटिंग को पूरी तरह से अनौपचारिक बताया है वहीं सोनिया गांधी को बीजेपी द्वारा विषकन्या कहे जाने पर उन्होंने निंदा व्यक्त की.

पायलट ने स्पीकर से की बातचीत

आपको बता दें कि आज पूर्व उपमुख्यमंत्री और विधायक सचिन पायलट ने विधानसभा स्पीकर सीपी जोशी से मुलाकात की.वहीं सोनिया गांधी को विषकन्या कहे जाने पर उन्होंने इस बात की निंदा की. पायलट ने कहा कि सोनिया गांधी कांग्रेस की राष्‍ट्रीय अध्यक्ष रही हैं. उनके लिए ऐसी भाषा का प्रयोग करना निंदनीय और शर्मनाक है. चुनाव अपनी जगह है लेकिन भाषा की मर्यादा कभी नीचे नहीं गिरनी चाहिए। वहीं पायलट ने कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा कि कर्नाटक चुनाव में हार सामने देखकर बीजेपी बौखला गई है. जानकारी के मुताबिक करीब 20 मिनट तक पायलट ने स्पीकर से अनौपचारिक बातचीत की. केंद्रीय सरकार पर निशाना साधते हुए पायलट ने मीडिया को बयान दिया। उन्होंने कहा कि भारत के खिलाड़ियों ने हमारे लिए मेडल जीते हैं अगर इसके बावजूद भी सरकार ने काम नहीं किया। पायलट ने केंद्र सरकार पर महंगाई समेत कई आरोप लगते हुए उनकी निंदा की और कहा- केंद्र सरकार हर मुद्दे पर विफल है.

पायलट ने दी जानकारी

पूर्व डिप्टी सीएम ने एआईसीसी के प्रतिनिधि और संगठन के कार्यकर्ताओं को धरातल पर जाने को कहा. उन्होंने कहा कि वो धरातल पर जाकर लोगों की बात समझे। कार्यकर्ताओं की भावना समझें मैंने खुद भी आईसीसी को सुझाव दिए हैं उस पर अमल करना चाहिए। पायलट ने कहा, समय -समय पर संगठन में बदलाव होते रहते हैं, चुनाव 6 महीने दूर है इसलिए लोगों को जिम्मेदारियां दी गई हैं इसका अच्छा संकेत जाएगा।

Ad Image
Latest news
Related news