Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: बाड़मेर पुलिस के जबाबी कार्रवाई में पकड़ा गया एक तस्कर

बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर शहर में पुलिस लगातार कुख्यात बदमाशों और अपराधियों के धरपकड़ के लिए एक्शन मोड में दिख रही है। शनिवार को कुख्यात बदमाश कोसलाराम के बालतोरा इलाके के खेड़गांव से गुजरने की सूचना मिली थी। बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस जब तक संभालती उससे पहले ही आरोपी वहां से फरार हो गए।

पकड़ा गया तस्कर

बाड़मेर पुलिस पर फायरिंग की इस घटना के बाद कुछ दूरी पर पुलिस ने दोबारा बदमाशों को घेरकर जबाबी कार्रवाई की। मुठभेड़ में तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं पुलिस की दूसरी बार जवाबी कार्रवाई में बदमाशों की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई और एक टायर भी फट गया। पुलिस ने एक बदमाश तस्कर को पकड़ लिया। वहीं, दो साथी बदमाश पैदल ही लूनी नदी की झाड़ियों में भाग गए।

जिले में रही नाकाबंदी

वहीं बाड़मेर पुलिस पैदल बदमाशों का पीछा कर रही हैं। घटना के बाद पुलिस ने जिले भर में नाकाबंदी की है। पुलिस ने दोनों बदमाशों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया है। पुलिस टीम पर फायरिंग करने की सूचना मिलने के बाद बालोतरा डीएसपी नीरज शर्मा, पचपदरा डीएसपी मदन लाल मीणा सहित पचपदरा बालोतरा व जसोल पुलिस थानों का जाब्ता मौके पर पहुंचा। पुलिस अधिकारियों ने बदमाशों की तलाश में सर्च अभियान शुरू किया है। वहीं विभिन्न रास्तों पर नाकेबंदी कर पुलिस बदमाशों की तलाश जुटी है।

Ad Image
Latest news
Related news