Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: 15 फिट गहरी खाई में गिरी दो कार,10 दोस्तों में पांच की मौत

झांसल: राजस्थान के झांसल से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। जहां 15 फिट की खाई में गिरने से 10 दोस्तों में से पांच दोस्तों की मौत हो गई है। जबकि तीन घायलों को हिसार के निजी अस्पताल में तो दो घायलों को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। मृतकों में तीन कुरुक्षेत्र और दो यमुनानगर के रहने वाले थे।

आपको बता दें कि राजस्थान के गोगामेड़ी में माथा टेकने जा रहे 10 दोस्तों की दो कारें रविवार रात राजस्थान के झांसल गांव के पास मोड़ पर अनियंत्रित होकर करीब 15 फुट गहरी खाई में गिर गई। हादसे में पांच दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 5 दोस्त गंभीर रूप से घायल हैं।

गोगामेड़ी में पूजा करने जा रहे थे युवक

जानकारी के अनुसार कुरुक्षेत्र के गनगौरी गांव निवासी राजन अपने दोस्तों के साथ रविवार दोपहर बाद क्रेटा और आई-20 कार में सवार होकर भादरा के पास धार्मिक स्थल गोगामेड़ी में पूजा करने के लिए निकले थे। देर शाम को दोनों कारों में सवार दस लोग छानी बड़ी गांव से पहले एक होटल पर खाना खाने के लिए रुके थे। दोनों कारों में पांच-पांच दोस्त सवार थे। भादरा से पहले झांसल गांव के पास तीव्र मोड़ पर दोनों कारों का संतुलन बिगड़ गया और दोनों कार करीब 15 फुट गहरी खाई में जा गिरीं।

एसआई रामकरण ने बताया कि हादसे में कुरुक्षेत्र के गनगौरी निवासी राजन, सचिन, जोगीमाजरा निवासी नरेंद्र और यमुनानगर जिला के गंदापुरा निवासी चत्तर सिंह व जीवहेड़ी निवासी विक्रम की मौत हो गई। मृतक राजन लाडवा ब्लॉक समिति का चेयरमैन था। वहीं, घायल गनगौरी निवासी अरविंद, विमल, आकाश, राहुल और साहिल का उपचार चल रहा है। घायलों की हालत चिंताजनक बनी है। सोमवार को राजस्थान पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शवों को परिजनों को सौंप दिया।

Ad Image
Latest news
Related news