Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: नाथूराम की प्रतिमा के अनवारण के लिए उपराष्ट्रपति का नागौर दौरा

नागौर: राजस्थान के नागौर शहर में उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ 14 मई को नागौर जिले के दौरे पर आ रहे हैं। उपराष्ट्रपति पहले खरनाल पहुंचेंगे जहां वह वीर तेजाजी महाराज मंदिर में दर्शन करेंगे और उसके बाद मेड़ता सिटी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। उपराष्ट्रपति धनकड़ पूर्व केंद्रीय मंत्री नाथूराम मिर्धा की मूर्ति प्रतिमा का अनावरण कार्यक्रम में 14 मई को भाग लेंगे।

कार्यक्रम की तैयारियां जोरों पर

इस समारोह की तैयारियों को लेकर आयोजन समिति की एक बैठक में पूर्व जिला न्यायाधीश हरसुखराम पुनिया, पूर्व डेगाना विधायक रिछपाल मिर्धा, पूर्व विधायक रामचंद्र जारोड़ा, भोपालगढ़ के पूर्व विधायक नारायणराम बेड़ा के सानिध्य में आयोजित हुई। बैठक में पूर्व विधायक रिछपालसिंह मिर्धा ने कहा कि समारोह में बड़ी तादाद में किसान वर्ग सहित 36 कौम के लोगों की भागीदारी रहेंगे, इसको लेकर सभी मिलकर प्रयास करे।

इस कार्यक्रम को लेकर जिला अभिभाषक संघ मेड़ता अध्यक्ष महेन्द्र चौधरी ने बताया कि बैठक में तय किया गया कि 3 मई को जिला मुख्यालय पर जिला कलक्टर से समिति की ओर से विचार विमर्श कर समारोह स्थल हेलीपेड सहित अन्य व्यवस्थाओं पर विचार विमर्श किया जाएगा। इसके साथ ही कार्यक्रम के सफल आयोजन को लेकर कार्यकर्ताओं को भी अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।

Ad Image
Latest news
Related news