Monday, September 16, 2024

राजस्थान: रिश्वत लेते पकड़ा गया परिवहन मैनेजर, ACB ने दर्ज किया केस

जयपुर: ACB की टीम ने राजस्थान राज्य परिवहन निगम, डीलक्स डेपो के ऑपरेशन मैनेजर को 2500 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा। आरोपी मैनेजर के आवास, ऑफिस और अन्य ठिकानों पर ACB टीम की तलाश जारी है।

ACB की टीम ने मैनेजर को किया ट्रैप

ACB की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट ने मंगलवार को विजयपुर में राजस्थान रोडवेज के जयपुर में डीलक्स डिपो के ऑपरेशन मैनेजर को ट्रैप किया। ट्रैप करते हुए उन्होंने मैनेजर राहुल बंसल को 2500 रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया है। ACB के अतिरिक्त महानिदेशक हेमंत प्रियदर्शी ने बताया कि एसीबी की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट से पीड़ित ने आरोपी बंसल के खिलाफ शिकायत की थी। पीड़ित ने कहा था कि कि उसके द्वारा चलाई जा रही बस के कांच को बदलने और कार्रवाई न करने के एवज में मैनेजर बंसल ने 5 हजार की रिश्वत मांगी है।

आरोपी मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज

ACB की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बजरंग सिंह शेखावत ने शिकायत की जांच की। शिकायत सही पाई जाने के बाद मंगलवार को एसीबी अधिकारी रघुवीर शरण की टीम ने आरोपी को पकड़ने के लिए ट्रैप बिछाया। जैसे ही बंसल ने रिश्वत ली, वैसे ही टीम ने आरोपी को दबोच लिया। आरोपी से पूछताछ जारी है, बंसल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Ad Image
Latest news
Related news