Monday, September 16, 2024

राजस्थान: किसी नेता को पसंद आए या ना आए, मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ता रहूंगा-पायलट

बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर में पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने मंत्री हेमाराम चौधरी के बेटे वीरेंद्र चौधरी की याद में बनाए गए वीरेंद्र धाम हॉस्टल का लोकार्पण किया। शनिवार को लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल हुए पायलट ने कहा कि मैंने प्रदेश में भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज बुलंद की है और इसकी जंग आगे भी जारी रहेगी।

हेमाराम ने जो किया वो कभी नहीं भूलेंगे पायलट

पायलट ने मारवाड़ की धरती पर कहा कि मेरी यह नीति किसी नेता को पसंद आए या नहीं आए, लेकिन भ्रष्टाचार के खिलाफ मेरा संघर्ष जारी रहेगा। पायलट ने कहा कि लोकतंत्र को बचाने के लिए राजनीति में अच्छे लोगों का आना जरूरी है। उनके आने से ही प्रदेश और देश की राजनीति स्वच्छ और बेदाग बन पाएगी। शनिवार को बाड़मेर में 2.50 करोड़ की लागत से बने 200 स्टूडेंट्स के रहने की कैपेसिटी वाले वीरेंद्र धाम हॉस्टल का लोकार्पण और स्वर्गीय वीरेंद्र चौधरी की मूर्ति के अनावरण के मौके पर उन्होंने कहा कि राजनीति में वन मंत्री हेमाराम चौधरी जैसे कुछ ही लोग हैं, जो अपनी कमाई को ऐसे नेक काम में खर्च कर रहे हैं। मैं हेमाराम ने जो किया वो कभी नहीं भूलेंगे। हेमाराम चौधरी जी का परिवार और उनकी पुत्री सुनीता ने यह ऐतिहासिक काम किया है, जो निश्चित तौर पर यहां के युवाओं को आशा की नई किरण जगाने का काम करेगा।

लोकतंत्र की कुर्सी पर किसान का बेटा बैठेगा

सचिन पायलट ने कहा कि लोकतंत्र की कुर्सी पर अगर किसान का बेटा बैठेगा, तो निश्चित तौर पर जो विरोधाभास की स्थिति पैदा हो रही है उसे दूर किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि आज आरक्षण में विसंगतियों को दूर करने में क्या परेशानी आ रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि हेमाराम चौधरी और हरीश चौधरी मिलकर काम करेंगे, तो निश्चित तौर पर यहां के बच्चों को हक मिलकर रहेगा।

Ad Image
Latest news
Related news