Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: धौलपुर में CM गहलोत का हुआ भव्य स्वागत

जयपुर। आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने धौलपुर में किया। यहां पहुंचकर सीएम ने महंगाई राहत कैंप का अवलोकन किया।

धौलपुर पहुंचे CM गहलोत

आपको बता दें कि अशोक गहलोत ने आज धौलपुर का दौरा किया। वहां पहुंचकर महंगाई राहत कैंप का अवलोकन किया। फिर उन्होंने जनता से संवाद भी किया। मुख्यमंत्री ने कहां कि धौलपुर के इतिहास यह सबसे बड़ी मीटिंग है. इस कार्यक्रम में PCC चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा, मंत्री महेश जोशी, परसादीलाल मीणा, महेन्द्रजीत मालवीय, मंत्री प्रमोद जैन भाया, भजनलाल जाटव मौजूद, विधायक दानिश अबरार, प्रभारी भावी मीणा सहित कई जनप्रतिनिधि मौजूद रहें।
मुख्यमंत्री, करौली और दौसा का भी दौरा करेंगे।

मंच पर दिया भाषण

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने महंगाई राहत कैंप का अवलोकन करने के बाद मंच पर भाषण दिया। उन्होंने कहा कि 25 लाख का स्वास्थ बीमा पूरे देश में कही नहीं है. 500 रूपए में गैस- सिलेंडर वितरण हो रहा है. सरकार बदलती है, भाजपा वाले स्कीम बैन कर देते हैं. रिफाइनरी का काम बंद कर दिया था उन्होंने कहा कि भाजपा खरीद फरोख्त कर सरकारें गिराती है. उन्होंने कहा कि मैंने पीएम मोदी से आग्रह किया है कि सभी को सामाजिक सुरक्षा मिले। राजस्थान का छात्र जब आगे बढ़ता है तो पूरे देश के लिए वह गर्व की बात होती है. हमारी सरकार फिर से रिपीट होगी। यही जनता चाहती है. जो जनता चाहती है, वही होता है. उन्होंने कहा कि पीएम 10 मई को राजस्थान आ रहे हैं. मै उनसे निवेदन करूंगा कि शिक्षा के क्षेत्र में सरकार का फोकस हो.

बहुत खुशी हुई यहां आकर- CM

मुख्यमंत्री ने कहा कि यहां आकर मुझे बहुत खुशी प्राप्त हुई है. आपका प्यार और आशीर्वाद मुझे मिलता रहा है. उन्होंने कहा कि आपके आशीर्वाद से मैं तीसरी बार सीएम बना हूं. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी की सोच अलग ढंग की हैं. लोकतंत्र की हत्या हो रही है. हमने बजट में हर वर्ग को राहत देने का प्रयास किया है.

Ad Image
Latest news
Related news