Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल चित्तौड़गढ़ के दौरे पर

जयपुर। राजस्थान में आगामी विधानसभा को देखते हुए सभी राजनैतिक पार्टियां सक्रिय हो गई हैं. ऐसे में राष्ट्रीय लकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल चित्तौड़गढ़ के दौरे पर हैं. उनके अकेले चित्तौड़गढ़ में 12 से अधिक कार्यक्रम है. वहीं वे RLP का कुंबा बढ़ाने का प्रयास कर रहे है.

नागौर सांसद का चित्तौड़गढ़ दौरा

आपको बता दें कि आज RLP के सुप्रीमो राजस्थान के चितौड़गढ़ का दौरा करेंगे। उन्होंने कहा कि RLP के साथ किसी दल का गठबंधन नहीं हुआ तो RLP सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारेगी। आगामी विधानसभा चुनाव के लिए जिस तरह से बीजेपी और कांग्रेस पार्टी ने जिस तरह घमासान मचा रही है ठीक उसी तरह अब RLP भी मैदान में उतर चुकी है और अब हनुमान बेनीवाल के भी दौरे शुरू हो गए हैं. उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मेवाड़ क्षेत्र में RLP का प्रभाव है. 2018 से 2023 तक अपनी पार्टी का संघर्ष बताते हुए उन्होंने कहा कि देश एवं प्रदेश में भ्रष्टाचार, बेरोजगारों के लिए और अपराधियों के लिए RLP ने हमेशा सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष किया। और उसका परिणाम यह होगा कि इस बार राजस्थान विधानसभा चुनाव जीतना किसी के लिए आसान नहीं है. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी मजबूती से राजस्थान में उभरेगी।

बदलाव चाहता है नौजवान- बेनीवाल

अपनी बात को आगे रखते हुए हनुमान बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान का नौजवान बदलाव चाहता है. वो नया राजस्थान चाहता है. उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव के लिए राजस्थान के अंदर RLP द्वारा बड़ी रैलियां आप देख सकते हैं. इस बार मेवाड़ के अंदर RLP का मजबूत प्रदर्शन रहेगा। सीटों के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि अगर किसी पार्टी से गठबंधन नहीं होगा तो हम 200 प्रत्याशी विधानसभा में उतारेंगे। हम 200 सीटों पर लड़ेंगे।

गठबंधन के समर्थन में RLP

बेनीवाल ने कहा कि हम ये चाहते हैं कि गठबंधन हो. कांग्रेस और बीजेपी के खिलाफ जितने भी दल है. उनके साथ हम गंठबंधन करना चाहेंगे। कांग्रेस और बीजेपी के साथ RLP गठबंधन नहीं बनाना चाहती।

Ad Image
Latest news
Related news