Thursday, September 19, 2024

राजस्थान: ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म का स्टेटस लगाने पर मिला गला काटने की धमकी

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर है एक हैरान करने का मामला सामने आ रहा है जहां ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म का स्टेटस लगाने पर एक युवक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस कमिश्नरेट के उदय मंदिर थाने में एक दलित युवक के साथ मारपीट कर गला काटने की घमकी दी गई है। बताया जा रहा है कि दलित युवक ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म का व्हाट्सएप्प स्टेटस लगाकर लिखा था फिल्म बहुत अच्छी है और हर लड़की को यह फिल्म देखनी चाहिए। जिससे की वह धर्मांतरण की साजिश का शिकार होने से बच सकें। वहीं युवक ने आरोप लगाया है कि 3 युवकों ने उसके साथ मारपीट भी की। फिलहाल मामले की जानकारी मिलते ही उदय मंदिर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

व्हाट्सएप्प स्टेटस लगाने पर मिली धमकी

दरअसल जोधपुर के उदय मंदिर थाना क्षेत्र के कर्नल साहब की हवेली क्षेत्र में रहने वाले युवक अभिषेक सरगरा ने “द केरल स्टोरी” फिल्म देखने के बाद व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाते हुए फिल्म की तारीफ की।
वहीं शनिवार रात 9 बजे के करीब अभिषेक के घर जाने के दौरान काली टंकी के पास पिंटू, अमन और अली ने रास्ता रोककर उसके साथ मारपीट की और धर्म को बदनाम करने की बात कहते हुए गला काटने तक की धमकी दे डाली।

धर्म को बदनाम करने का लगा आरोप

वहीं घटना की सूचना मिलते ही विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रविवार को उदय मंदिर थाने में जमकर हंगामा किया और मारपीट करने वालों के खिलाफ पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की। इधर पीड़ित अभिषेक सरगरा का कहना है कि उसके द्वारा स्टेटस लगाने के बाद पिंटू, अमन और अली ने उसे बुलाया और धमकी दी और स्टेटस के बारे में पूछा।

Ad Image
Latest news
Related news