Monday, September 16, 2024

Rajasthan Politics: CM गहलोत के आरोपों पर भड़के सीपी जोशी, बोले फिजूल की बात कर जनता का ध्यान भटका रहें है

जयपुर: राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने में महज कुछ महीने शेष है। राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। रविवार को धौलपुर में सीएम अशोक गहलोत के बयान के बाद से राजस्थान की राजनीति में गर्माहट बढ़ गई है। बीते दिन अशोक गहलोत ने भाजपा पर कई बड़े हमले किए। उन्होंने भाजपा पर खरीद-फरोख्त और भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। इसके बाद से बीजेपी नेताओं में खलबली मच गई। अब बीजेपी नेता लगातार कांग्रेस पर पलटवार कर रहे हैं।

सीपी जोशी ने CM पर किया पलटवार

अब राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने भी अशोक गहलोत के खिलाफ हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। सरकार के मंत्री, विधायकों पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप हैं। इन आरोपों से बचने और जनता का ध्यान भटकाने के लिए गहलोत फिजूल की बयानबाजी कर रहे हैं। कुर्सी की लड़ाई चल रही है और मुख्यमंत्री अपने आप को बचाने का प्रयास कर रहे हैं।


सीपी जोशी का यह पलटवार अशोक गहलोत के उस बयान के बाद आया, जहां उन्होंने कहा था कि अमित शाह और कई केंद्रीय मंत्रियों ने राजस्थान कांग्रेस विधायकों में पैसे बांटे हैं और विधायकों को खरीदने की कोशिश की।

पूर्व मुख्यमंत्री ने भी किया गहलोत पर पलटवार

CM गहलोत के आरोपों पर रविवार रात राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी नाराजगी जताई थी। उन्होंने कहा था कि अशोक गहलोत ने उनका जितना अपमान किया है, उतना किसी ने नहीं किया।

वहीं, बीजेपी पर विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोपों को गलत ठहराते हुए कहा कि इसे पार्टी के सिद्धांतों के खिलाफ बताया था। वसुंधरा राजे ने कहा था कि रिश्वत लेना और देना दोनों अपराध हैं। अगर अशोक गहलोत के विधायकों ने किसी से भी पैसा लिया है तो रिपोर्ट दर्ज करवाएं। वसुंधरा राजे यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के अंदर हो रही बगावत और रसातल में जाते जनाधार की वजह से अशोक गहलोत बौखला गए हैं और ऐसी अमर्यादित आरोप लगा रहे हैं।

Ad Image
Latest news
Related news