Monday, September 16, 2024

राजस्थान: वसुंधरा राजे ने CM पर किया पलटवार, कहा- मेरे खिलाफ गहलोत का बड़ा षड़यंत्र

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत काफी समय से प्रदेश के दौरे पर हैं. महंगाई राहत कैंप का अवलोकन करने के लिए रविवार को मुख्यमंत्री धौलपुर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने भाषण दिया था जिसमे उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कोई तारीफ की जिसपर राजे के पलटवार किया है.

वसुंधरा राजे ने किया पलटवार

आपको बता दें कि सीएम गहलोत इस समय महंगाई राहत कैंप का अवलोकन करने के लिए प्रदेश का दौरा कर रहे हैं. रविवार को मुख्य्मंत्री महंगाई राहत कैंप का अवलोकन करने के लिए धौलपुर पहुंचे थे, जिसमे उन्होंने सरकार गिराने-बचाने की बात कर पूर्व मुख्यमंत्री राजे की तारीफ कर दी. सीएम ने भाषण देने के दौरान वसुंधरा राजे, कैलाश मेघवाल समेत शोभारानी कुशवाहा का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि कैलाश मेघवाल और वसुंधरा राजे के कहा कि पैसे के बल पर सरकार को गिराने की हमारे यहां कभी परंपरा नहीं रही है. मुख्यमंत्री ने कहा कि इन लोगों ने क्या गलत. ये घटना मै जिंदगी में कभी नहीं भूल सकता। इस बयान के उपरान्त वसुंधरा राजे ने पलटवार किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 2023 में होने वाली हार से दर कर झूठ बोल रहे हैं. उन्होंने उन ग्रहमंत्री अमित शाह जी पर आरोप लगाया जिनकी ईमानदारी और सत्य निष्ठां सर्व विदित है. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि रिश्वत लेना और देना दोनों ही अपराध है, अगर उनके विधायकों ने पैसा लिया है तो एफआईआर दर्ज करवाएं।

गहलोत जितना अपमान किसी ने नहीं किया- राजे

बता दें कि राजे ने मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम के द्वारा मेरी तारीफ़ करना मेरे खिलाफ उनका एक बड़ा षड्यंत्र है. मेरा जितना जीवन में अपमान गहलोत ने किया, इतना कोई कर ही नहीं सकता।

Ad Image
Latest news
Related news