Monday, October 21, 2024

राजस्थान: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने किया मारवाड़ का दौरा, बच्चों से की बात

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज मारवाड़ का दौरा किया। उन्हें देखने के लिए भारी मात्रा में जनसैलाब उमड़ा दिखाई पड़ा. सीएम ने मारवाड़ में सुमेरपुर का दौरा किया।

सीएम का मारवाड़ दौरा

आपको बता दें कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मारवाड़ का दौरा किया। मारवाड़ में उन्होंने सुमेरपुर में जनसभा को संबोधित किया, सुमेरपुर में जनता द्वारा हैलीपैड पर मुख्यमंत्री गहलोत का स्वागत-सत्कार किया गया. जिसके बाद जवाईबांध में गहलोत ने महंगाई राहत शिविर का अवलोकन किया। यहां पहुंचकर उन्होंने लोगों से संवाद किया और बच्चों से रूबरू भी हुए. इस कार्यक्रम में बद्रीराम जाखड़, संयम लोढ़ा मौजूद रहे. इसके अतिरिक्त पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह मौजूद रहे.

केंद्रीय मंत्री पर कसा तंज

पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेन्द्र ने कार्यक्रम के दौरान मंच पर भाषण देते हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर तंज कसा उन्होंने कहा कि आज पानी की बहुत बड़ी समस्या है और उस समस्या को पूर्ण करने के लिए इसी क्षेत्र का बेटा माननीय अशोक गहलोत जी ने आप के लिए इतनी बड़ी सौगात दी है. उन्होंने 3000 करोड़ रूपए जवाई डैम के विस्तार के लिए दिए हैं. उन्होंने कहा कि दूसरी तरफ कुछ किलोमीटर दूर केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत बैठा हुआ है. जो तमिल नाडु और मध्य प्रदेश के अंदर और दूसरी-दूसरी प्रदेशों के अंदर बड़ी बड़ी योजनाएं स्वीकृति कर रहे हैं.

Ad Image
Latest news
Related news