Friday, September 20, 2024

राजस्थान : सचिन पायलट के जन संघर्ष यात्रा का आज तीसरा दिन, कांग्रेस ने यात्रा को बताया निजी

जयपुर। राजस्थान में आगामी विधानसभा के दौरान कांग्रेस दो गुटों में बटती नजर आ रही है. इसी कड़ी में विधायक सचिन पायलट जन संघर्ष यात्रा निकाल रहे है. जिसका आज तीसरा दिन है. वहीं गहलोत गुट का कहना है कि वह स्थिति पर नजर बनाए रखे है.

पदयात्रा का आज तीसरा दिन

भ्रष्टाचार, सरकारी भर्ती परीक्षा के पेपर लीक के खिलाफ पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट की पद यात्रा का आज तीसरा दिन है. जो राजधानी जयपुर जिले के दूदू शहर से आज फिर शुरू हो गया है. सचिन पायलट ने गुरूवार से 125 किलोमीटर की जनसंघर्ष यात्रा की शुरुआत की. उनके साथ आज तीसरे दिन भी दूदू शहर में लोग नजर आ रहे है. उनके समर्थकों का अंदाजा आप उनके साथ चल रही भीड़ से लगा सकते है. सचिन पायलट ने आज ट्वीटर पर एक वीडियो जाहिर करते हुए दूदू का आभार जताते है. इस वीडियो में भारी मात्रा में लोग पायलट के साथ दिखाई पड़ रहे हैं. वहीं दीवारों के पार से, छत के रेलिंग से लोग पायलट पर फूल बरसाते भी नजर आ रहे हैं. यह वीडियो दूदू शहर का है. आज यहां से डिप्टी सीएम ने अपनी पदयात्रा निकाली

सुखजिंदर सिंह रंधावा ने की चर्चा

आपको बता दें कि सचिन पायलट के द्वारा जनसंघर्ष रैली निकाली जा रही है. इस पर प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा और प्रभारी सचिवों से बातचीत की. जयपुर में पार्टी के कोर ग्रुप मेंहुई इस बैठक में अमृता धवन के साथ काजी निजामुद्दीन और वीरेंद्र राठौर मौजूद थे. इस बैठक मे पायलट की यात्रा और आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियों पर विस्तार से चर्चा हुई थी.

Ad Image
Latest news
Related news